Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रश्मिका मंदाना को लेकर Tripti Dimri ने खोले राज, बताया 'एनिमल' के सेट पर किया था उनके साथ कैसा बर्ताव

Tripti Dimri on Rashmika Mandanna एनिमल मूवी की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी काफी लाइमलाइट में हैं। फिल्म रिलीज के बाद से हर कोई उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहा है। रणबीर कपूर के साथ तृप्ति की सिजलिंग केमेस्ट्री ने कम स्क्रीनटाइम में भी आग लगा दी। वहीं रश्मिका के साथ तृप्ति का एक छोटे से कुछ सेकंड के सीन के अलाव और कोई भी सीन नहीं था।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 23 Dec 2023 04:11 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Tripti Dimri and Rashmika Mandanna

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म 'एनिमल' से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वालीं तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म से उन्हें वो शोहरत मिली है, जिसकी उन्हें लंबे समय से दरकार थी। तृप्ति डिमरी को लेकर कई मीडिया इंटरव्यू हो चुके हैं। उन्हें बड़ी-बड़ी फिल्मों के ऑफर मिलने की बात भी सामने आई है। 

फैंस की 'भाभी 2' हैं तृप्ति डिमरी

'एनिमल' से तृप्ति को लाइमलाइट तो खूब मिली है, लेकिन फिल्म में उनका रोल मात्र 15 मिनट का था। जबकि, लीड एक्ट्रेस के रोल में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) थीं। हालांकि, रश्मिका से ज्यादा लोग तृप्ति के बारे में बात कर रहे हैं। कहा जाता है कि एक म्यान में दो तलवार नहीं रह सकतीं। सेट पर तृप्ति के साथ रश्मिका का बर्ताव कैसा था, वह उनके साथ अच्छी थीं या नहीं, इसका खुलासा 'भाभी 2' ने किया है।

रश्मिका पर बोलीं तृप्ति डिमरी

इंडिया टुडे की रिपोर्ट में बताया गया है कि सेट पर रश्मिका का उनके साथ कैसा बिहेवियर था। उन्होंने कहा कि उनके साथ किसी भी तरह का निगेटिव माहौल नहीं था। तृप्ति ने कहा कि रश्मिका उनके पास आईं और उन्हें गले लगाया। वह यह समझ पा रही थीं कि तृप्ति को ऑकवर्ड फील हो रहा है। तृप्ति ने बताया कि रश्मिका ने उन्हें कंफर्टेबल फील कराने की कोशिश की और एक नामी एक्ट्रेस के तौर पर उनकी ये क्वॉलिटी उन्हें बहुत पसंद आई।

रणबीर पर कही ये बात 

तृप्ति डिमरी ने खुद को रणबीर कपूर की फैन बताया। उन्होंने कहा कि वह रणबीर के साथ हमेशा से काम करना चाहती थीं और 'एनिमल' वो मीडियम बना। रणबीर अपनी परफॉर्मेंस को लेकर सीरियस रहते हैं। तृप्ति ने बताया कि अपनी आर्ट और काम पर रणबीर की इतनी मजबूत पकड़ है कि उनसे बहुत कुछ सीखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Collection Day 22: सालार के आते ही कांप उठा 'एनिमल', शुक्रवार को झोली में आए मात्र इतने करोड़