Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal के बाद Prabhas के साथ बिग बजट फिल्म में धमाल मचाएंगी Tripti Dimri? खबरों पर 'जोया' ने तोड़ी चुप्पी

Tripti Dimri Upcoming Movie रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की सक्सेस के बाद खबरें आ रही थीं कि नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की आगामी पैन इंडिया फिल्म में प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। अब अभिनेत्री ने खुद इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। जानिए तृप्ति प्रभास के साथ पर्दे पर काम करेंगी या नहीं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 10 Dec 2023 05:40 PM (IST)
Hero Image
तृप्ति डिमरी ने प्रभास संग फिल्म करने पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- ट्विटर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tripti Dimri On Prabhas Upcoming Movie: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में जोया का किरदार निभाकर नेशनल क्रश बन गईं तृप्ति डिमरी को लेकर चर्चा हो रही है कि वह जल्द ही प्रभास के साथ आगामी फिल्म में नजर आएंगी। अब अभिनेत्री ने चल रहीं इन खबरों पर रिएक्शन दिया है।

तृप्ति डिमरी इन दिनों 'एनिमल' से तारीफें बटोर रही हैं। यूं तो वह कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और कुछ शानदार फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें असली पहचान 'एनिमल' से मिली है। 'एनिमल' की सक्सेस के बीच खबरें आ रही थीं कि वह संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिंग तेलुगु पैन इंडिया फिल्म में नजर आएंगी। कहा गया कि वह सुपरस्टार प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

यह भी पढ़ें- 'आपको ऐसा नहीं करना था...', Ranbir Kapoor के साथ इंटीमेट सीन पर Tripti Dimri के पैरेंट्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

प्रभास संग फिल्म पर तृप्ति डिमरी ने दिया रिएक्शन

अब तृप्ति डिमरी ने इन खबरों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह प्रभास और संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में काम नहीं कर रही हैं। उन्होंने कहा-

नहीं, अभी ऐसा कुछ नहीं है।

तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म फिल्म

तृप्ति डिमरी को इंडस्ट्री में 6 साल हो गए हैं। साल 2017 में अभिनेत्री ने श्रेयस तलपड़े की फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' से एक्टिंग शुरू किया था। इस फिल्म में तृप्ति को वह पहचान नहीं मिली, जिसकी वह हकदार थीं। तृप्ति के लिए टर्निंग पॉइंट लेकर आई 'लैला मजनू' (2018)। इस फिल्म ने तृप्ति के अभिनय को काफी सराहा गया है।

Tripti Dimri

इसके बाद अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी फिल्म 'बुलबुल' में भी तृप्ति की एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म 'कला' के बाद 'एनिमल' ने तृप्ति को रातोंरात स्टार बना दिया। उनकी फैन-फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ है। वह नेशनल क्रश बन गई हैं। बात करें वर्क फ्रंट की तो तृप्ति जल्द ही विक्की कौशल के साथ करण जौहर की फिल्म 'मेरे महबूब मेरे सनम' में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- Animal से चमकी Tripti Dimri की किस्मत, रातों-रात इंस्टाग्राम पर आई इतने मिलियन फॉलोअर्स की बाढ़