Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'दिमाग खराब हो गया था', Animal में दिए इंटीमेट सीन के बाद खूब रोई थीं Tripti Dimri, फिर बहन ने दी ये सलाह

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) इन दिनों अपनी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी फिल्म एनिमल के बाद मिली। इस थोड़ी देर के कैमियो ने उन्हें स्टार बना दिया। हालांकि इसके साथ ही उन्हें काफी ज्यादा आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा जिसपर तृप्ति ने अब बात की है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 09 Oct 2024 10:08 AM (IST)
Hero Image
तृप्ति डिमरी ने एनिमल के बोल्ड सीन पर की बात

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। वैसे तो तृप्ति डिमरी ने साल 2017 में आई फिल्म पोस्टर ब्वॉयज से डेब्यू किया था लेकिन एनिमल के एक कैमियो ने उन्हें रातों रात पॉपुलर बना दिया। फिल्म एनिमल में उनके किरदार जोया के बाद तृप्ति 'भाभी नंबर 2' के नाम से पॉपुलर हो गईं। हालांकि अपने इस बोल्ड किरदार के लिए उन्हें काफी ज्यादा आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा।

एनिमल के किरदार से मिली पहचान

अब इस बारे में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बात की। रणवीर अलाहबादिया को दिए इंटरव्यू में तृप्ति ने अपने स्ट्रगल, फेम और ट्रोलिंग को लेकर खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि जिस वक्त एनिमल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी उसके बाद वो खुद को दो से तीन दिनों तक कमरे में बंद करके रोईं थीं।

यह भी पढ़ें: Animal के लिए Tripti Dimri ने क्यों किया 'जोया भाभी' का रोल, बोलीं- 'मुझे कंफर्ट जोन में रहना पसंद नहीं'

एनिमल से पहले तृप्ति ने बुलबुल और लैला मजनू में भी एक्टिंग की थी लेकिन इनसे उन्हें वो पॉपुलैरिटी नहीं मिली जो उन्हें एनिमल ने दी। सोशल मीडिया पर आए कमेंट्स पर बात करते हुए तृप्ति ने कहा," मैं बहुत रोती थी,दिमाग खराब हो गया था कि क्या लिख रहे हैं लोग। कुछ कमेंट्स तो बहुत ही ज्यादा गंदे थे।"

बहन ने की तृप्ति की मदद

तृप्ति ने बताया कि इन सबसे बाहर आने में उनकी बहन ने मदद की। तृप्ति की बहन ने कहा कि उन्हें अपनी इस जर्नी की जिम्मेदारी खुद लेनी होगी। उनकी बहन ने उन्हे याद दिलाया कि सिर्फ वही ये जानती है कि उन्होंने इस सफलता को हासिल करने के लिए कितनी मेहनत की है। इससे तृप्ति को निगेटिविटी से बाहर आने में मदद मिली। तृप्ति ने कहा,"कभी-कभी रोना शरीर की वो क्रिया बन जाता है जो आपको ट्रॉमा से बाहर निकलने में मदद करता है। इसके बाद मैं अंदर से काफी अच्छा महसूस करने लगी।"

तृप्ति बहुत जल्द राजकुमार राव के साथ फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगी। फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: 'मुंह काला करो इसका', जयपुर में Triptii Dimri के पोस्टर पर महिला ने पोती कालिख, एक्ट्रेस ने बताई पूरी सच्चाई