Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरे महबूब मेरे सनम' के सेट से Tripti Dimri और विक्की कौशल की फोटोज वायरल, केमिस्ट्री ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

Vicky Kaushal-Tripti Dimri एनिमल तृप्ति डिमरी के करियर की टर्निंग प्वाइंट मूवी साबित हुई है। छोटे से रोल ने एक झटके में उनकी सोशल मीडिया पॉपुलैरिटी बढ़ा दी। वहीं इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस की झोली में एक और बड़ा प्रोजेक्ट है। तृप्ति धर्मा प्रोडक्शन्स की मूवी में नजर आएंगी। उनके हीरो विक्की कौशल होंगे। सेट से दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 10 Dec 2023 07:13 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Tripti Dimri and Vicky Kaushal

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vicky Kaushal-Tripti Dimri: एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल मूवी में रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन्स देने के बाद हर ओर उनके ही चर्चे हैं। तृप्ति डिमरी का रोल सिर्फ कुछ मिनटों का था, लेकिन कम स्क्रीन टाइम में भी वह अपनी परफॉर्मेंस से लोगों की नजरों में आ गई हैं। इस मूवी के बाद उनके पास दूसरे बड़े प्रोजेक्ट्स के ऑफर आना शुरू हो गए हैं।

विक्की के साथ बनेगी तृप्ति की जोड़ी

'नेशनल क्रश ऑफ इंडिया' कही जाने वालीं तृप्ति डिमरी की झोली में धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'मेरे महबूब मेरे सनम' है। फैंस को पहली बार विक्की कौशल के साथ एक्ट्रेस की जोड़ी बनते देखने को मिलेगी। फिल्म के सेट से कपल की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन गई है।

फैंस ने किया यह कमेंट

इन तस्वीरों को रेडिट पर शेयर किया गया है। यह फोटोज एक सॉन्ग सीक्वेंस की हैं, जिसमें विक्की और तृप्ति एक दूसरे के साथ रोमांस करते देखे जा सकते हैं। इन तस्वीरों ने फैंस के मन में खलबली मचा दी है।

एक यूजर ने कमेंट किया, 'यह साथ में कितने हॉट लगते हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'तृप्ति यहां पर बहुत सुंदर लग रही हैं। उम्मीद है कि उन्हें और भी बिग बजट मूवीज में और अच्छे रोल में देखने को मिलेगा।' तृप्ति और विक्की पर फिल्माए गए इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है।

'मेरे महबूब मेरे सनम' को आनंद तिवारी डायरेक्ट करेंगे। वहीं, इसके प्रोडक्शन की जिम्मेदारी करण जौहर संभालेंगे। तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल के अलावा फिल्म में एम्मी विर्क, अंगद बेदी और नेहा धूपिया भी इंपॉर्टेंट रोल में होंगे। फिल्म की रिलीज डेट 23 फरवरी, 2024 बताई गई है।

यह भी पढ़ें: Animal में रणबीर कपूर ने क्यों खुद को बताया 'अल्फा मेल', चर्चा में आए इस वर्ड का जानें क्या है मतलब