Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विक्की कौशल के साथ Tripti Dimri की इंटीमेसी देख भूल जाएंगे 'एनिमल' में रणबीर के साथ सीन, Jaanam में गिराई बिजलियां

फिल्म एनिमल में बोल्ड सीन देकर धमाल मचाने वाली तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) रातोंरात लाइमलाइट में छा गई थीं। रणबीर कपूर के साथ उन्होंने जबरदस्त बोल्ड सीन दिए थे और अब विक्की कौशल के साथ बैड न्यूज में रोमांस की हद पार करती नजर आएंगी। फिल्म का लेटेस्ट सॉन्ग जानम रिलीज हो चुका है जिसमें विक्की के साथ तृप्ति ने रोमांस की बिजलियां गिराई हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 09 Jul 2024 06:39 PM (IST)
Hero Image
तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल फिल्म 'जानम' से

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी की 'बैड न्यूज' सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म रिलीज से कुछ ही दिनों की दूरी पर है। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी थी। वहीं, कुछ दिन पहले 'तौबा तौबा' गाना रिलीज हुआ था, जिसमें विक्की के डांस मूव्ज ने वाहवाही लूटी और अब फिल्म का सबसे बोल्ड सॉन्ग 'जानम' रिलीज हो चुका है।

रिलीज हुआ 'बैड न्यूज' का 'जानम'

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ने हॉटनेस से भरे सीन 'जानम' सॉन्ग के लिए दिए हैं। दोनों के इस सॉन्ग में कई इंटीमेट सीन हैं। तृप्ति डिमरी ने विक्की के साथ ऐसे सीन दिए हैं, जिसे देखते ही लोग घायल हो जाएं। दोनों हद से ज्यादा बोल्ड अवतार में नजर आ रहे हैं। इनकी हॉटनेस देख यूजर्स ने कमेंट किया है कि अब कटरीना का क्या होगा।

यह भी पढ़ें: Tauba Tauba: ऋतिक रोशन ने की विक्की कौशल के डांस मूव्स की तारीफ, खुशी में एक्टर बोले- जीवन सफल हो गया

'एनिमल' के बाद इसमें दिखा बोल्ड अंदाज

तृप्ति डिमरी ने फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के साथ जमकर बोल्ड सीन दिए थे। फिल्म से उनका न्यूड सीन काफी वायरल हुआ था। एनिमल के बाद अब तृप्ति डिमरी ने विक्की कौशल के साथ हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिए हैं। कभी स्विमिंग पूल में, कभी बिकनी में तृप्ति हुस्न की बिजलियां गिराती नजर आई हैं। विक्की के साथ उनका ये अंदाज देख लोगों के पसीने छूट गए हैं।

फैंस बोले- कटरीना का खौफ नहीं?

विक्की को तृप्ति के साथ हॉटनेस से भरे मूव्ज देकर लोगों ने कई तरह के कमेंट किए हैं। कुछ ने उनकी चुटकी भी ली है। एक ने लिखा, 'आपको कटरीना कैफ का खौफ नहीं?' एक अन्य ने कमेंट किया, 'कटरीना कैफ बड़ा पछताओगे गाने की घर पर प्रैक्टिस कर रही होंगी।'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

एमी विर्क और विक्की कौशल के साथ तृप्ति की ये फिल्म 19 जुलाई को वर्ल्डवाइड रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Bad Newz: 'तौबा तौबा' गाने में किलर मूव्ज से छाए विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी की अदाओं ने भी लूटी लाइमलाइट