Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor के सामने बार-बार गलत लाइन्स बोल रही थीं Triptii Dimri, कहा- 'मुझे सहारे की जरूरत थी'

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video में लीड रोल निभा रहीं तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल करने का अनुभव शेयर किया है। उन्होंने फिल्म के सेट का एक किस्सा भी शेयर किया है जब वह रणबीर के साथ एक सीन नहीं कर पा रही थीं। एक्ट्रेस ने एक्शन ड्रामा में जोया का किरदार निभाया था जिसके लिए उन्हें खूब प्रशंसा मिली थी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 12 Oct 2024 09:06 PM (IST)
Hero Image
तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर संग काम करने का बताया अनुभव। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 6 साल से बॉलीवुड में काम कर रहीं तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) को संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म एनिमल (Animal) से पॉपुलैरिटी मिली। चंद मिनटों के रोल में ही तृप्ति ने दर्शकों का ध्यान खींच लिया था। हाल ही में, तृप्ति डिमरी ने रिवील किया है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया है।

तृ्प्ति डिमरी ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया है कि एनिमल में एक सीन के दौरान वह किस कदर हकलाने लगी थीं। वह रणबीर कपूर के साथ एक सीन ढंग से नहीं कर पा रही थीं। तब अभिनेता ने क्या किया, यह एक्ट्रेस ने बताया है।

रणबीर संग काम करने का अनुभव

रणवीर इलाहबादिया के साथ बातचीत में जब तृप्ति डिमरी से रणबीर कपूर के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा गया, तब एक्ट्रेस ने कहा-

बतौर एक्टर आपको एक इंसान के रूप में बहुत शांत और सुरक्षित रहना पड़ता है। आप तब एक अच्छे इंसान होते हैं, जब आप दूसरों की मदद करने में यकीन करते हैं। इससे बहुत फर्क पड़ता है। मैंने रणबीर के साथ ऐसा ही महसूस किया है।

यह भी पढ़ें- Pushpa 2 में Tripti Dimri का होगा ये स्पेशल सीक्वेंस? अल्लू अर्जुन की फिल्म से एक्ट्रेस को लेकर आई ये खबर

Tripti Dimri

सीन के दौरान हकला रही थीं एक्ट्रेस

तृप्ति डिमरी ने एनिमल फिल्म से एक किस्सा शेयर किया है, जब वह एक सीन के दौरान अपना डायलॉग ढंग से नहीं बोल पा रही थीं। एक्ट्रेस ने कहा-

मुझे याद है कि उस दिन मेरे बड़े कन्फेशन सीन के दौरान मैं परफॉरमेंस के लिए बहुत ज्यादा दबाव में थी। मैं बार-बार अपनी लाइन्स को गलत बोल रही थी। एक ऐसा एक्टर जिसकी मैं पूरी जिंदगी प्रशंसा करती रही हूं, मेरे सामने खड़ा है। हमने शुरुआती दिनों में इस सीन को शूट किया था, लेकिन कुछ गड़बड़ थी। आम तौर पर मैं इशारे पर रो सकती हूं, लेकिन उस दिन मैं ऐसा नहीं कर सकी। मुझे बस थोड़े से सहारे की जरूरत थी और रणबीर ने मुझे यही सहारा दिया।

तृप्ति डिमरी की आगामी फिल्में

तृप्ति डिमरी इन दिनों राजकुमार राव के साथ कॉमेडी ड्रामा विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) में नजर आ रही हैं। राज शांडिल्य निर्देशित फिल्म में उनकी भूमिका को काफी पसंद किया गया। वह कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) में भी नजर आएंगी, जो 1 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें- Tripti Dimri संग रोमांस करता नजर आएगा ये साउथ स्टार? डायरेक्टर आनंद एल राय ने दिया बड़ा हिंट