Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब Tripti Dimri के माता-पिता को रिश्तेदारों ने सुनाए ताने, बोले- 'कोई आपकी बेटी से शादी नहीं करेगा'

फैंस की नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी आज बॉलीवुड में एक अलग जगह बना चुकी हैं। हर एक अगला डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है। हालांकि एक्ट्रेस का एक ऐसा पास्ट भी है जब फिल्मों में आने के लिए उन्हें रिश्तेदारों से काफी ताने सुनने को मिले। इस बात का खुलासा उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में किया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 19 Sep 2024 06:40 PM (IST)
Hero Image
तृप्ति डिमरी को ताने सुनाते थे रिश्तेदार

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। साल 2023 में एनिमल की रिलीज के बाद से तृप्ति डिमरी अचानक से सोशल मीडिया सेंसेशन बन गईं। इसके बाद एक्ट्रेस के पास एक पर एक कई बड़े प्रोजेक्ट्स ऑफर हुए। बहुत जल्द वो राजकुमार राव के साथ विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आने वाली हैं। इसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसने धमाल मचा दिया था। एक्ट्रेस के पास इस समय धड़क 2, भूल भुलैया 3 और कई अनटाइटल्ड फिल्म हैं।

लोग कहते थे कोई शादी नहीं करेगा

एक तरफ जहां बॉलीवुड में तृप्ति को लेकर इस तरह की दीवानगी है। वहीं एक्ट्रेस की लाइफ में एक ऐसा समय भी था जब उनके माता-पिता से लोग कहते थे कि उनकी बेटी से कोई शादी नहीं करेगा। कैटरीना कैफ के ब्यूटी ब्रांड केब्यूटी (Kay Beauty) के यूट्यूब चैनल को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा,"मैं उत्तराखंड से हूं, लेकिन मेरा जन्म और पालन-पोषण दिल्ली में हुआ, इसलिए मेरे माता-पिता और परिवार दिल्ली में हैं। जब मैं बॉम्बे आई तो मेरे लिए यह मुश्किल था। आप जानते हैं, हर दिन एक कमरे में 50-60 से अधिक लोगों के सामने बाहर जाना पड़ता था। समाज में और मेरे परिवार में भी ऐसे लोग हैं जिन्होंने मेरे माता-पिता को गंदी बातें कहीं।'

यह भी पढ़ें: Vicky Vidya Ka Woh Wala Video मेकर्स राज शांडिल्य-विमल लोहाटी का गणेश उत्सव पर सरप्राइज, रिलीज से पहले बड़ा एलान

मैं पेरेंट्स के पास वापस नहीं जाना चाहती थी

तृप्ति ने कहा, 'लोग कहते थे आपने अपनी बेटी को इस धंधे में क्यों भेजा। वो बर्बाद हो जाएगी। वो गलत लोगों के साथ उठने-बैठने लगेगी और अपने लिए गलत फैसले लेगी। उससे कोई शादी नहीं करेगा।' एक्ट्रेस ने कहा कि एक ऐसा समय भी आया था जब मैं बिल्कुल उम्मीद खो चुकी थी। सोचिए कि एक दिन आप सोकर उठें और आपके पास कोई काम ना हो। लेकिन मैं इस बात पर बिल्कुल श्योर थी कि पेरेंट्स के वापस जाकर ये तो नहीं कहूंगी कि कुछ नहीं हो पाया।

एनिमल रिलीज होने के बाद से तृप्ति डिमरी को फैंस नेशनल क्रश और भाभी नंबर 2 के नाम से जानने लगे।

यह भी पढ़ें: Sex Tape से इंस्पायर नहीं है हमारी फिल्म, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी