Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'लैला मजनू' के बाद Triptii Dimri को कश्मीर के लोगों ने दिया था खास नाम, कहा- आज भी मुझे मैसेज आते हैं

तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) इस वक्त अपने करियर के पीक पर हैं। उनके पास एक से एक बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। जल्द ही राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आने वालीं तृप्ति डिमरी ने हाल ही में लैला-मजनू के उस समय को याद किया जब उनका एक ख्वाब टूटा था। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि कश्मीर के लोग उन्हें प्यार से क्या कहते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sun, 15 Sep 2024 10:24 AM (IST)
Hero Image
तृप्ति डिमरी ने लैला मजनू की यादें की ताजा/ फोटो- Instagram

स्मिता श्रीवास्तव, मुंबई। कुछ फिल्में सदा के लिए बनती हैं। इन दिनों सिनेमाघरों में फिल्में दोबारा प्रदर्शित होना और कमाई करना इसी बात का प्रमाण है। साल 2018 में प्रदर्शित हुई फिल्म ‘लैला मजनू’ उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन जब यह फिल्म पिछले दिनों दोबारा रिलीज हुई, तो दर्शकों की प्रतिक्रिया कमाल की रही।

ओटीटी पर तो तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) और अविनाश तिवारी स्टारर इस मूवी ने कमाल किया ही, लेकिन इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी छा गई। अब हाल ही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने अपनी मूवी को लेकर बातचीत की है।

जब टूटा था तृप्ति डिमरी का ख्वाब

इस फिल्म से डेब्यू करने वाली तृप्ति डिमरी के लिए यह फिल्म बेहद खास है। वह कहती हैं,

"जब ‘लैला मजनू’ आई थी, तब लगा था कि यह तो जरूर हिट होगी। मैं बहुत नई थी, मुझे नहीं पता था कि इंडस्ट्री में काम कैसे होता है। मुझे लगा था कि इस फिल्म के बाद से मेरा घर से बाहर निकलना मुश्किल हो जाएगा। मैं बड़ी स्टार बन जाऊंगी। लोग मुझे पहचानने लगेंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली, लेकिन ओटीटी पर उसे देखा गया। फिल्म के छह साल बाद भी ऐसा एक भी दिन नहीं गया, जब मुझे उस फिल्म के लिए मैसेज नहीं आता है या मैं किसी से कहीं टकरा जाऊं, तो ‘लैला मजनू’ का जिक्र न हो। यही किसी फिल्म की असली सफलता होती है"।

कश्मीर के लोगों ने प्यार से दिया ये नाम

तृप्ति डिमरी ने आगे कहा, "आज भी मैं अगर कभी कश्मीर जाऊं, तो वहां लोग मुझे लैला ही बुलाते हैं। फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर में हुई है। खुश हूं कि लोग उस किरदार से आज भी इतना जुड़े हैं। मेरे लिए यही सफलता है। बॉक्स ऑफिस के नंबर से ज्यादा लोगों का प्यार काम करता है"।

यह भी पढ़ें: 6 साल पहले फ्लॉप हुई Laila Majnu ने दोबारा रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर किया कब्जा, दो दिन में की इतनी कमाई

तृप्ति डिमरी को इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में भले ही समय लगा हो, लेकिन आज वह निर्देशक-निर्माताओं की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। बैड न्यूज के बाद तृप्ति डिमरी अब जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी के साथ काम कर चुकी हैं Bad Newz एक्ट्रेस Triptii Dimri, इस फिल्म में शेयर किया था स्क्रीन