Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tu Jhoothi Main Makkaar: रणबीर कपूर की फिल्म को हिट करने के लिए कार्तिक आर्यन बनेंगे सहारा!

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार 8 मार्च को रिलीज होने जा रही है। रणबीर भी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। सभी के मन में सवाल है कि क्या फिल्म में कार्तिक आर्यन की भी एंट्री होगी।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Thu, 02 Mar 2023 01:17 AM (IST)
Hero Image
Tu Jhoothi ​​Main Makkaar: Karthik Aryan become Sahara to hit Ranbir Kapoor's film!, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Tu Jhoothi Main Makkaar: बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन जो हाल ही में की फिल्म शहजादा में कृति सेनन के साथ नजर आए थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकीन कार्तिक के रोल को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके बाद अब कार्तिक अपने अगले प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। लेकिन कार्तिक के फैंस के लिए एक और गुड न्यूज सामने आ रही है।

कार्तिक और रणबीर के फैंस के लिए खुशखबरी!

दरअसल श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' भी सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। तो इस बीच कार्तिक और रणबीर के फैंस के लिए खुशखबरी आ है। दोनों एक्टर्स को एक साथ देखना उनके फैंस के लिए काफी खुश कर देने वाली बात होगी। साथ ही ये पहली बार होगा जब कार्तिक और रणबीर बड़े पर्दे पर एकसाथ नजर आएंगे।

अपना लकी चार्म नहीं छोड़ेंगे लव रंजन

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि उनका फिल्म में कैमियो रोल होगा। फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया है जो कार्तिक के अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में अपने बेस्ट फ्रेंड कार्तिक के साथ 4 फिल्में कर चुके डायरेक्टर लव रंजन इस बार भी अपना लकी चार्म नहीं छोड़ेंगे और फिल्म में उनकी स्पेशल एंट्री होगी।

होली पर रिलीज होगी फिल्म

फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लव रंजन और अंकुर गर्ग ने मिलकर निर्देशित किया है। जिसके प्रमोशन में इन दिनों रणबीर और श्रद्धा कपूर जुटे हुए हैं। फिल्म होली के मौके पर यानी 8 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी। जिसका इंतजार फैंस को बेसब्री से है क्योंकि कहा जा रहा है कि पठान के बाद ये इस साल की दूसरी बड़ी फिल्म होगी। जिसमें रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर के साथ डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव बस्सी भी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे। जो एक रोमांटिक-ड्रामा फिल्म होगी।

यह भी पढ़ें: Entertainment Top News 1 March: कार्तिक आर्यन ने भूल भूुलैया 3 हुई अनाउंस, एक्ट्रेस स्विनी खरा ने की सगाई

यह भी पढ़ें: Mandalorian Season 3 Review: ज्यादा रोमांच के साथ लौटा मैंडलोरियन का तीसरा सीजन, नये सफर पर निकला डिन