Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tu Jhooti Main Makkaar Box Office Collection: पहले दिन तू झूठी मैं मक्कार ने की बंपर शुरुआत, हुई इतनी कमाई

रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के रिलीज होते ही फैंस के बीच इसकी दीवानगी देखने को मिल रही है। फिल्म ने रिलीज होने के कुछ घंटों में ही अच्छा कलेक्शन कर लिया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Wed, 08 Mar 2023 05:28 PM (IST)
Hero Image
Tu Jhooti Main Makkaar Box Office Collection: tjmm made a bumper start on the first day, earned this much

नई दिल्ली, जेएनएन। Tu Jhooti Main Makkaar Box Office Collection: फिल्ममेकर लव रंजन की बहुचर्चित फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' आज रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने रिलीज होते ही दर्शकों पर अपना कमाल बिखेरना शुरू कर दिया है। होली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने रिलीज होने के कुछ घंटों में अच्छा कलेक्शन कर लिया है।

तू झूठी मैं मक्कार ने की अच्छी शुरुआत

मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'तू झूठी मैं मक्कार' के रिलीज के दिन के लेटेस्ट कमाई के आंकड़ों की जानकारी शेयर की है। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर उन्होंने ये जानकारी दी। तरण के मुताबिक फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' ने ओपनिंग डे पर दोपहर करीब 3 बजे तक नेशनल चेन में बॉक्स ऑफिस पर 3.78 करोड़ की कमाई कर ली है। जिसमें पीवीआर में 1.82 करोड़, आईनॉक्स में 1.20 करोड़ और सिनेपोलिस में 75 लाख रुपये के आंकड़े शामिल हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

पहले दिन करेगी इतनी कमाई

तरण आदर्श द्वारा शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक तू झूठी मैं मक्कार का ओपनिंग डे कलेक्शन अच्छा हो रहा है। यदि ये कलेक्शन इसी तरह रहा तो फिल्म पहले दिन 10 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है।

फिल्म को मिल रहा अच्छा रिस्पांस

रंगों के त्योहार होली पर रिलीज हुई इस फिल्म को क्रिटिक्स और फैंस का पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है। इस रिस्पांस को देखते हुए फिल्म से अच्छी उम्मीदें लगाई जा रही हैं।

फिल्म में ये सेलेब्स कर रहे हैं एंटरटेन

तू झूठी मैं मक्कार के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में रणबीर और श्रद्धा पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे। उनके अलावा डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और आयशा रजा मिश्रा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इनके अलावा स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी फिल्म का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें: Holi 2023: 'चंद्रमुखी 2' के सेट पर कंगना रनोट ने क्रू मेंबर्स को दौड़ा-दौड़ा कर लगाया रंग, वीडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़ें: Tu Jhoothi Main Makkaar: तू झूठी मैं मक्कार के मेकर्स को लगा बड़ा झटका, इन प्लेटफॉर्म्स पर हुई लीक हुई फिल्म