Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tishaa Kumar के निधन से टूटी बहन तुलसी कुमार, फोटो शेयर कर लिखा- 'दुल्हन के लिबास में देखना चाहते थे'

अभिनेता कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का निधन हो गया है। काफी समय से तिशा कैंसर जैसी बीमारी का शिकार थी और अपना जर्मनी में इलाज करवा रही थी। 18 जुलाई को उन्होंने आखिरी सांस ली और 22 जुलाई को मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया। इसके बाद तिशा की आत्मा की शांति के लिए प्रेयर मीट रखी गई।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 23 Jul 2024 11:42 AM (IST)
Hero Image
तिशा कुमार और तुलसी कुमार (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  फिल्म प्रोड्यूसर और अभिनेता कृष्ण कुमार इन दिनों काफी सदमे में हैं, जिसका कारण है उनकी 20 साल की बेटी का निधन होना। तिशा कुमार का कैंसर के चलते 18 जुलाई को निधन हो गया। 22 जुलाई को मुंबई में कुमार फैमिली ने बेटी का अंतिम संस्कार किया और देर शाम मुंबई में प्रेयर मीट भी रखी गई, जिसमें कई सेलेब्स नम आंखों से तिशा को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे।

तो वहीं, तिशा को आखिरी विदाई देने के बाद जानी-मानी सिंगर और तिशा की कजिन बहन तुलसी कुमार ने सोशल मीडिया पर बेहद इमोशनल पोस्ट साझा किया, जिसे पढ़कर हर किसी की आंखें भर रही हैं।

तुलसी कुमार का पोस्ट 

तिशा के जाने के बाद पूरा कुमार परिवार सदमे में है। कलेजे के टुकड़े को आंखों के सामने दम तोड़ता देख हर कोई बेसुध हैं। तिशा के रोते-बिलखते मां-बाप और कजिन बहन भाई खुद को संभालने की कोशिश कर रहे हैं। सिंगर ने इंस्टाग्राम पर तिशा की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-  'हमारी प्यारी तिशा, यह जानकर मेरा दिल टूट गया कि तुम चली गईं हो। तुम्हारे जाने का समय नहीं था, हम तुम्हें बढ़ते, सफलता प्राप्त करते और तुम्हें दुल्हन के लिबास में देखना चाहते थे। तुम्हें इस तरह नहीं देखना चाहते थे। बहुत जल्दी चली गई मेरी छोटी बहन। 

यह भी पढ़ें-  निधन के चार दिन बाद कृष्ण कुमार की बेटी Tishaa Kumar का हुआ अंतिम संस्कार, श्रद्धांजलि देने पहुंचा बॉलीवुड

दिव्या कुमार का पोस्ट

तुलसी कुमार के अलावा एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने भी तिशा को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर उनकी फोटोज शेयर की है। दिव्या ने तिशा संग फोटो और वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा- तिशा तुम हमेशा हमारे दिलों में रहोगी। इतनी जल्दी चली गईं तिशा। तान्या भगवान हमे इस दर्दनाक नुकसान से गुजरने की शक्ति दे। 

कृष्ण कुमार की इकलौती संतान थी तिशा 

तिशा कुमार बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक तिशा के कैंसर का इलाज जर्मनी में चल रहा था। तिशा खुद को लाइमलाइट से दूर रखती थीं। उन्हें आखिरी बार ‘एनिमल’ के प्रीमियर के दौरान देखा गया था तिशा का जन्म 6 सितंबर 2003 को हुआ था।

बजट 2024 से जुड़ा हर अपडेट यहां पढ़ें

यह भी पढ़ें- Gulshan Kumar के जाने के बाद बेटे ने संभाली कंपनी तो बेटी बनीं सिंगर, कौन हैं कैसेट किंग के बहू और दामाद?