Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tumbbad 2: प्रलय आएगा! 6 साल बाद 'तुम्बाड़' में हस्तर का किरदार फिर मचाएगा दहशत, री-रिलीज के दौरान सीक्वल पर मुहर

हॉरर फिल्म तुम्बाड़ (Tumbbad) को 6 साल बाद दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। सोहम शाह स्टारर फिल्म की री-रिलीज के बाद एक और एलान ने दर्शकों को खुशी से उत्साहित कर दिया है। दरअसल तुम्बाड़ की री-रिलीज के वक्त फिल्म के सीक्वल का एलान कर दिया गया है। एक अनाउंसमेंट वीडियो के साथ सिनेमाघरों में तुम्बाड़ 2 (Tumbbad 2) की जानकारी दी गई है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 14 Sep 2024 11:50 AM (IST)
Hero Image
6 साल बाद तुम्बाड़ 2 का हुआ एलान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिनेमा की क्लासिक कल्ट मूवीज में गिनी जाने वाली तुम्बाड़ (Tumbbad) एक बार फिर चर्चा में आ गई है। दोबारा रिलीज की अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म को लेकर बज बना हुआ था। अब फिल्म के सीक्वल पर भी मुहर लग गई है।

जी हां, दर्शकों के बीच दहशत फैलाने वाली फिल्म तुम्बाड़ का सीक्वल (Tumbbad 2) आ रहा है। फिल्म की अनाउंसमेंट वीडियो ने दर्शकों के अंदर डर पैदा कर दिया है। राही अनिल बर्वे के निर्देशन में बनी तुम्बाड़ नॉन-बिग स्टार्स से सजी फिल्म है। इस फिल्म में सोहम शाह, रुद्रा सोनी, मोहम्मद समद, ज्योती माल्शे, हर्ष के, कैमरून एंडरसन और दीपक दामले ने अहम भूमिका निभाई है।

सिनेमाघरों में दोबारा आई तुम्बाड़

साल 2018 में राही अनिल तुम्बाड़ लेकर आए थे। फिल्म की कहानी और सीन्स इतने दमदार थे कि इसने दर्शकों के दिल और दिमाग पर अमिट छाप छोड़ दी थी। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट आज भी कम नहीं हुआ है। इसी वजह से सिनेमाघरों में फिल्म को दोबारा उतारा गया है।

यह भी पढ़ें- Love and War Release Date: शाह रुख से युद्ध करेंगे रणबीर-आलिया और विक्की! 'लव एंड वॉर' की रिलीज डेट आउट

Tumbbad

तुम्बाड़ 2 की हुई अनाउंसमेंट 

13 सितंबर को तुम्बाड़ को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किया गया। इस दौरान दर्शकों को एक और सरप्राइज मिला, जिसने सभी के चेहरे पर मुस्कुराहट ला दी। दरअसल, सिनेमाघरों में तुम्बाड़ 2 की घोषणा हुई। बड़े पर्दे पर एक तुम्बाड़ 2 का अनाउंसमेंट वीडियो चलाया गया है। स्क्रीन पर तुम्बाड़ 2 के साथ लिखा हुआ है, "जल्द आ रहा है।"

बैकग्राउंड में आवाज सुनी जा सकती है, "वापस खुलेगा तो हस्तर (राक्षस) भी फिर आएगा?" तब एक कहता है, "प्रलय आएगा।" एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सुना जा सकता है कि तुम्बाड़ 2 की अनाउंसमेंट से दर्शक किस कदर एक्साइटेड हैं। फिलहाल, फिल्म कब रिलीज हो रही है, इस बारे में कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- साल 2026 की ईद पर सलमान नहीं शाहरुख का कब्जा, बेटी सुहाना के साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे किंग खान