Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Death Case: शीजान के परिवार ने तुनिषा की मां पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'बेटी पर थोपे अपने सपने'

Tunisha Death Case टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए को-स्टार शीजान खान के परिवार ने सोमवार को अभिनेत्री की मां के द्वारा लगाए सभी आरोपों का जवाब देते हुए सफाई है और वनिता शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 02 Jan 2023 11:59 PM (IST)
Hero Image
Sheezan khan family made serious allegations against Tunisha mother. photo source @viralbhayani instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Death Case: बीते साल टीवी शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबूल के सेट पर अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने फांस लगा कर आत्महत्या कर ली थी। मृतक अभिनेत्री की मां वनिता शर्मा ने बीते हफ्ते शीजान खान और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब सोमवार आरोपी शीजान के परिवार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शीजान के ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया है और उनके वकील ने कहा कि शीजान को बाहर निकालने के लिए जल्द ही जमानत अर्जी दाखिल करेंगे।  

मिड डे की खबर के अनुसार शीजान के परिवार ने अपने ऊपर लगे आरोप पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, तुनिषा ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 10 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया था। वह बचपन से ही बचपन से ही ओसीडी और एंग्जायटी से भी पीड़ित थीं। उनकी मां वनिता भी एक्ट्रेस बनना का सपने देख रहीं थीं, लेकिन वह एक्ट्रेस बनने में नाकाम रहीं और इसी वजह से उन्होंने अपनी बेटी को टीवी, फिल्म उद्योग में काम करने पर मजबूर किया।

क्रिसमस मनाने जाने चाहती थी एक्ट्रेस

खबर के अनुसार, तुनिषा 24 दिसंबर को क्रिसमस मनाने के लिए बाहर जाने फैसला किया, लेकिन उनकी मां ने उन्हें नहीं जाने दिया और जबरदस्ती उससे नए शूट साइन कर दिए। वह बहुत उदास थी। लगभग मौत से 10 दिनों पहले तुनिषा को एंग्जायटी का दौरा पड़ा था और तब  हम उससे मिलने गए थे। इस दौरान उसकी मां ने बताया कि उसे काम का काफी तनाव है। हमने उसे यह भी कहा कि वह उसको उद्योग में काम करने के लिए मजबूर न करें, क्योंकि वह अपनी जिंदगी को एन्जॉय करना चाहती है।

निर्दोष हैं शीजान खान: वकील

वहीं, शीजान के वकील ने कहा- शीजान की कोई और गर्लफ्रेंड नहीं थी और उसने तुनिषा को धोखा नहीं दिया। उनका आपसी समझ के साथ ब्रेकअप हुआ था। हम जल्द ही शीजान की जमानत अर्जी दाखिल करेंगे, क्योंकि वो निर्दोष हैं और तुनिषा की मौत के पीछे शीजान एवं उसके परिवार की कोई भी संलिप्तता नहीं है।   न्यायिक हिरासत में हैं शीजान आपको बता दें कि शीजान को अभिनेत्री की मां की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया था और वह इन दिनों 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं।

यह भी पढ़ें: Tunisha Death case: ब्रेकअप के बयान से पलटी आरोपी की बहन, वीडियो शेयर कर कहा- अच्छे नोट पर हुआ ब्रेकअप