Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Death Case: शीजान के वकील ने किया नया दावा, कहा- अली नाम के व्यक्ति के संपर्क में थीं तुनिषा

Tunisha Death Case तुनिषा शर्मा डेथ केस में सोमवार को शीजान खान की जमानत याचिका पर दलीलें देते हुए दावा किया है कि मौत से पहले अभिनेत्री डेटिंग ऐप के जरिए अली नाम के व्यक्ति के संपर्क में थीं।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 09 Jan 2023 10:45 PM (IST)
Hero Image
Tunisha Death Case: Sheezan Khan lawyer made a new claim, said- Tunisha was in contact with a person named Ali.

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Death Case: बीते दिसंबर में टीवी शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबूल के सेट पर अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। मृतक अभिनेत्री की मां वनिता शर्मा की शिकायत के बाद तुनिषा के को स्टार शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और इन दिनों पर न्यायिक हिरासत में हैं। अब सोमवार को आरोपी के वकील ने तुनिषा को लेकर एक चौंकाने वाली बात करते हुए बताया कि अभिनेत्री अपनी मौत से पहले डेटिंग ऐप के जरिए एक अली नाम के शख्स के संपर्क में थीं।

समाचार एजेंसी पीटीआई की खबर के अनुसार, न्यायिक हिरासत में बंद शीजान खान की जमानत याचिका पर सोमवार को सुनवाई करते हुए 11 जनवरी, 2023 तक के लिए स्थगित कर दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शीजान के वकील ने अदालत को बताया कि तुनिषा पिछले साल 21-23 दिसंबर के बीच अली के साथ थीं।

उन्होंने आगे कहा कि तुनिषा कथित आत्महत्या से पहले वह अली के साथ 15 मिनट को वीडियो कॉल पर थीं और इस पहलू की जांच होने चाहिए।

स्थगित हुई शीजान की जमानत याचिका

सोमवार को वसई में जिला एवं अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश आरडी देशपांडे ने अभियोजन पक्ष और बचाव पक्ष दोनों की दलीलें सुनने के बाद तुनिषा वकील द्वारा पेश समय के अनुरोध को स्वीकार करते हुए आरोपी की जमानत याचिका की सुनवाई 11 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दी।

निर्दोष हैं शीजान खान

सुनवाई के दौरान शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा और शरद राय ने अदालत को बताया कि उनका मुवक्किल निर्दोष है और वह तुनिषा की मौते से जुड़ा नहीं हैं।

अभिनेत्री की मां ने लगाए फिर गंभीर आरोप

वहीं, रविवार को तुनिषा की मां ने शीजान पर आरोप लगाया था कि वह ड्रग्स के अपने खर्चों को पूरा करने के लिए उनकी बेटी का यूजर करता था। वनिता ने शीजान के परिवार के उन दावों का भी खंडन किया, जिसमें शीजान की मां ने मृत अभिनेत्री को परेशान किया जा रहा था, जिससे वह डिप्रेशन में चली गई। उन्होंने यह भी कहा कि तुनिषा मुझे से बहुत प्यार करती थी और सारी बातें मुझे शेयर करती थी।

यह भी पढ़ें: Shaakuntalam Trailer: शाकुंतलम के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सामंथा की आंखों से छलके आंसू, वायरल हुआ वीडियो