Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Death case: ब्रेकअप के बयान से पलटीं आरोपी की बहन, वीडियो शेयर कर कहा- अच्छे नोट पर हुआ ब्रेकअप

Tunisha Death case तुनिषा शर्मा केस में हर रोज नया मोड सामने आ रहा है। सोमवार को शीजान के परिवार की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद उनकी बहन फलक नाज ने एक वीडियो साझा कर तुनिषा-शीजान के ब्रेकअप वाले बयान पर अपनी सफाई दी है।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 02 Jan 2023 11:03 PM (IST)
Hero Image
Tunisha Death Case: Sheezan sister turned her statement on breakup, shared video and said breakup happened with understanding of both

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबूल के सेट पर 24 दिसंबर को अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने फांस लगा कर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में मृतक अभिनेत्री की मां वनिता शर्मा ने बीते हफ्ते शीजान खान और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब शीजान के परिवार ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस सभी आरोपों का जवाब देते हुए खंडन कर अपनी सफाई पेश की है।

शीजान के परिवार की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी बहन शफक नाज शीजान की ओर से सफाई दे रही हैं, लेकिन रिपोर्ट बार-बार उनके तुनिषा और शीजान के ब्रेकअप को लेकर सवाल कर रहे हैं। तभी वहां बैठी आरोपी की दूसरी बहन फलक नाज ने मीडिया से कहा- ये पचास बार बोल चुके हैं नहीं हुआ, नहीं हुआ।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अच्छे नोट पर हुआ ब्रेकअप

अब इस मामले में फिर से नया मोड़ सामने आया है। फलक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बोली अपनी बातों से पलटती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो में वो कहती हैं, ब्रेकअप हुआ या नहीं हुआ इस सवाल को इतना घुमा दिया, मेरे बोले शब्दों को भी घुमा दिया, तोड़-मरोड़ दिया है। मैं फिर से देना चाहती हूं कि जब हमारी प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू हुई थी हमने पहले ही बता दिया था कि ब्रेकअप एक अच्छे नोट पर हुआ है। दोनों ने अपनी समझदारी ये तय किया था कि ठीक है हम लोग पहले अपने करियर पर ध्यान देंगे, अच्छे से शोज करते हैं फिर देखते हैं कि इस पर क्या हो सकता है। 

View this post on Instagram

A post shared by Falaq Naazz (@falaqnaazz)

पुलिस के पास है सबूत

उन्होंने वीडियो में आगे कहा, ये सब व्हाट्सएप पर चैट है, जोकि पुलिस के पास भी सबूत के तौर पर रखा है तो मैं यही बोलूंगी कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में बहुत शोर-शराबा था और अलग-अलग जगह से लोग मुझसे सवाल कर रहे थे। उसी की वजह से गलतफहमी हुई, लेकिन मैं यहां साफ कर रही हूं कि ब्रेकअप हुआ था दोनों की समझदारी के साथ। गलत नोट पर ब्रेकअप नहीं हुआ, मेरे शब्दों पर ध्यान दें गलत नोट पर ब्रेकअप नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें: Tunisha Death Case: शीजान के परिवार ने तुनिषा की मां के आरोपों का किया खंडन, जारी किया अभिनेत्री का वॉयस नोट