Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mohit Abrol on Tunisha suicide: तुनिषा शर्मा की मौत पर बोले एक्टर मोहित अब्रोल, कहा- कभी लगा नहीं...

Mohit on Tunisha suicide तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले पर जहां हर पल नया अपडेट सामने आ रहा है। इसी बीच अब अभिनेत्री की मौत पर शो अली बाबा दास्तान ए काबुल में साथ काम करने वाले अभिनेता मोहित अब्रोल ने कहा-उस देख कर कभी लगा नहीं कि परेशानी में है।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Tue, 27 Dec 2022 12:46 AM (IST)
Hero Image
Actor Mohit Abrol said on Tunisha Sharma suicide said Never felt she was going through anything.

नई दिल्ली, जेएनएन। Mohit Abrol on Tunisha suicide: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत पर हर को हैरानी जता रहा है। अब टीवी अभिनेता मोहित अब्रोल ने अपने शो अली बाबा: दास्तान ए काबुल के सेट पर दिवंगत अभिनेत्री के बारे में बात की है और बताया कि कभी लगा ही नहीं कि वो परेशान भी है, क्योंकि वह हमेशा खुश रहती थी।

तुनिषा बहुत अच्छी लड़की थी: मोहित अब्रोज

 

अभिनेता मोहित ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, मुझे कभी नहीं लगा कि परेशानी से गुजर रही है, क्योंकि वह बहुत खुश थी। सेट पर और मेरे कमरे पर आकर मस्ती करना। हम साथ में ढेर सारे पंजाबी गाने सुनते थे। तो कभी पता ही नहीं चलता था कि वह ऐसा कुछ करेगी या ऐसा कुछ करेगी। तुनिषा बहुत अच्छी लड़की थी,वो हमेशा एनर्जी से भरी होती थी और काफी प्रतिभाशाली थी। वो हर मायने में बेस्ट थी। वह चंडीगढ़ से थी तो मुझे पाजी कहती थी। 

दोषी को सजा मिलनी चाहिए

सुसाइड मामले पर चल रही कार्यवाही के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा,मुझे लगता है कि पुलिस सच्चाई का पता लगा लेगी। जो कुछ भी है,उसके साथ जो कुछ भी हुआ है,वह जो कुछ भी कर रही थी, पुलिस उसे ढूंढने ही लेगी। और हां,अगर कोई दोषी है,तो उसे सजा मिलनी चाहिए,चाहे वह कोई भी हो। उसके साथ जो कुछ भी हुआ,वह सबके सामने आना चाहिए। यह पहली बार है हमारे सेट पे ये हुआ है किकिसी ने अपनी जान दे दी तो सच सामने आना ही चाहिए।

आपको बता दें कि तुनिषा ने शनिवार 24 दिसंबर, 2022 को एक टीवी शो के सेट पर मेकअप रूम में फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। तुनिषा का मौत की जानकारी मिलने के बाद उनकी मां ने अभिनेता शीजान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि अभी साफ नहीं हुआ है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है या ये मर्डर है। वहीं, पोस्टमार्टम अभिनेत्री की मौत का कारण फांसी बताया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

27 को होगा अंतिम संस्कार

एक्ट्रेस के रिश्तेदार ने एजेंसी से आगे तुनिषा शर्मा के अंतिम संस्कार के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 27 दिसंबर को मीरा रोड इलाके में उनका अंतिम संस्कार होगा। 

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Case: तुनिषा शर्मा मामले में पुलिस ने दर्ज किए 17 लोगों के बयान, जानें अब तक के सभी अपडेट्स