Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma Case: पुलिस को मिली शीजान खान की कथित ‘सीक्रेट गर्लफ्रेंड’ की जानकारी, जल्द होगी पूछताछ

Tunisha Sharma Case तुनिष शर्मा आत्महत्या केस में पुलिस ने मृतक अभिनेत्री और आरोपी शीजान खान की व्हाट्सएप चैट को खंगालना शुरू कर दिया है जहां से पुलिस को आरोपी की एक कथित गर्लफ्रेंड के बारे में जानकारी मिली है।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Wed, 28 Dec 2022 05:34 PM (IST)
Hero Image
Tunisha Sharma Case: Police got information Sheejan Khan alleged secret girlfriend from WhatsApp chat police will inquire soon

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी शो अली बाबा दास्तान ए काबुल अभिनेता तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में आरोपी शीजान खान को बुधवार को चार दिनों की पुलिस हिरासत पूरी होने के बाद वसई कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से कोर्ट ने उनकी कस्टडी को 2 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। इस मामले में जांच करते हुए पुलिस ने तुनिषा शर्मा और शीजान के व्हाट्सएप को खंगालना शुरू कर दिया है, जहां से पुलिस ने 250 से 300 पेजों की चैट बरामद की है।

व्हाट्सएप चैट से मिली शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड की जानकारी

समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार, पुलिस ने बताया कि व्हाट्सएप की चैट की जांच करते वक्त शीजान खान की एक सीक्रेट गर्लफ्रेंड के बारे में जानकारी मिली है, जिसकी पहचान कर ली गई है और जल्द ही इस मामले में उनकी सीक्रेट गर्लफ्रेंड से पूछताछ की जाएगी। अब पुलिस इस चैट मामले में शीजान से पूछताछ करने की तैयारियां कर रहा है जोकि कथित तौर पर उनकी सीक्रेट गर्लफ्रेंड के साथ थी।

पुलिस ने आगे बताया कि शीजान ने केवल एक ही लड़की के साथ अपनी चैट को डिलीट किया है। इसकी जांच होगी। साथ ही यह भी पता किया जाएगा कि क्या ये लड़की तुनिषा की मौते के बाद अभिनेता के संपर्क में आई थी।

पुलिस को मिलीं ऑडियो रिकॉर्डिंग्स

वहीं, पुलिस ने इस चैट को फिर से प्राप्त करने के लिए व्हाट्सएप को एक ईमेल भेज दिया है। वहीं समाचार एजेंसी की खबर की मानें तो पुलिस ने कहा कि उन्होंने फोन से ऑडियो रिकॉर्डिंग भी प्राप्त की हैं, जिससे पता चलता है कि तुनिषा अपने ब्रेकअप से परेशान थीं और पहले से ही एंग्जायटी से पीड़ित थी, जिसके कारण वो दो अलग-अलग कारणों के बाद खुद को अकेला महसूस कर रही थीं।

फिर से दर्ज होगा अभिनेत्री की मां का बयान

पुलिस ने एजेंसी को यह भी बताया कि पुलिस मृतक अभिनेत्री के परिवार से उनकी एंग्जाइटी के बारे में पूछताछ करेंगे और एक बार फिर से उनकी मां का बयान दर्ज करेंगे। हालांकि इससे पहले वालीव पुलिस ने शीजान खान के व्हाट्सएप चैट और रिकॉर्डिंग को फिर से हासिल कर लिया था और कहा कि उन्हें वहां से कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma death case: वसई कोर्ट ने 2 दिन बढ़ाई आरोपी शीजान खान की पुलिस कस्टडी