Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma: प्रत्युषा बनर्जी के पिता ने तुनिषा की मौत को बताया मर्डर, कहा- 'सुशांत सिंह के साथ भी यहीं...'

Tunisha Sharma तुनिषा शर्मा की मौत के बाद पूरा देश सदमे में है। ऐसे में बालिका वधु फेम प्रत्युषा बनर्जी के पिता का दर्द छलक पड़ा है। उन्होंने कहा है कि सुशांत की मौत भी ऐसे ही हुई थी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 31 Dec 2022 08:33 AM (IST)
Hero Image
Tunisha Sharma case, Pratyusha Banerjee's father Sushant Singh rajput

नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के पिता शंकर बनर्जी ने कहा कि वह तुनिषा शर्मा के बारे में जानकर बहुत दुखी हैं, जिन्होंने आत्महत्या कर ली। उन्होंने यह भी कहा कि खुद एक पिता होने के नाते वह तुनिषा की मां वनिता शर्मा का दर्द समझ सकते हैं। 2016 में 24 साल की उम्र में प्रत्यूषा ने भी आत्महत्या कर ली थी। 20 साल की तुनिषा 24 दिसंबर को अपने टीवी शो अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाई गई थीं। इस मामले में उनके को-स्टार और एक्स ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

प्रत्यूषा बनर्जी के पिता का छलका दर्द

प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने आज तक से बातचीत में तुनिषा के खोने के बारे में बात करते हुए कहा, 'जब मैंने तुनिषा के बारे में खबर पढ़ी तो मुझे बहुत दुख हुआ। अचानक मेरे पुराने घाव ताजा हो गए। एक पिता होने के नाते मैं अभी तुनिषा की मां की हालत समझ सकता हूं।' इससे पहले एक्ट्रेस नेहा मेहता ने कहा था कि तुनिषा की मौत ने उन्हें प्रत्युषा की याद दिला दी।

तुनिषा की मौत को बताया मर्डर

प्रत्युषा बनर्जी के पिता ने तुनिषा की मौत को मर्डर बताया और कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो तुनिषा की मौत को मैं जितना समझ सकता हूं, यह मुझे मर्डर जैसा लगता है। पिछले कुछ सालों में तमाम हत्याओं को आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है। कुछ ऐसा ही हुआ सुशांत सिंह राजपूत के साथ। जब मैं अपनी पत्नी से बात कर रहा था तो हम दोनों रो रहे थे कि फिर एक मां ने अपनी 20 साल की मासूम बेटी को खो दिया है। उसका दुख हमें अपना सा लगता है।

पुलिस की गिरफ्त में है तुनिषा के ब्वॉयफ्रेंड

हाल ही में वालीव पुलिस ने खुलासा किया कि उसकी मौत से पहले तुनीषा और शीजान खान के बीच गरमागरम बहस हुई थी। पुलिस ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि बहस के समय के सीसीटीवी फुटेज भी बरामद किए गए हैं। इससे पहले, तुनिषा की मां ने वालीव पुलिस से अनुरोध किया था कि वह इस बात की जांच करें कि क्या उनकी बेटी की हत्या की जा सकती थी।

ये भी पढ़ें

KRK on Pathaan: केआरके पर लीगल एक्शन लेने वाले हैं शाह रुख खान? 'पठान' के 'बेशरम रंग' का रिव्यू करना पड़ा भारी

OTT Movies List For New Year Weekend: इन 12 फिल्मों के साथ मनाइए नया साल, जानिए- कहां देख सकते हैं