Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma Case: मंगलवार को नम आंखों के बीच हुआ तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, जानें- अब तक क्या-क्या हुआ

Tunisha Sharma Case तुनिषा शर्मा का मंगलवार शाम को मीरा रोड शमशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया है। एक्ट्रेस ने शनिवार शाम को एक टीवी शो सेट पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर अपनी जान दे दी थी। फिलहाल पुलिस में मामले में जांच कर रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 27 Dec 2022 05:31 PM (IST)
Hero Image
Tunisha Sharma Case: Tunisha Sharma funeral amidst moist eyes Know all updates of case.

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma Case Updates: टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने शनिवार 24 दिसंबर को एक टीवी शो के सेट पर आत्महत्या कर ली। तुनिषा की मौत के बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर और वो इस वक्त पुलिस हिरासत में हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है।

पंचतत्व में विलीन हुईं अभिनेत्री

मंगलवार शाम को मीरा रोड स्थित शमशान घाट पर किया गया है, जहां तुनिषा को जानने वाले, साथ काम करने वाले साथी कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे हैं। साथ ही लोगों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तुनिषा का श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

Tunisha Sharam

अंतिम दर्शन के लिए उमड़े टीवी कलाकार

अभिनेता की पार्थिव शरीर को हॉस्पिटल से लाने के बाद उनके मीरा रोड स्थित घर पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था, जहां दीपिका सिंह, अशनूर कौर, अब्बास-मस्तान, सिद्धांत निगम, अवनीत कौर, रीम शेख, विशाल जेठवा जैसे कलाकारों ने अपनी संवेदनाएं प्रकट कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

View this post on Instagram

A post shared by Cineriser PR (@cineriserprofficial)

घटना स्थल पर पहुंची फोरेंसिक टीम

मंगलवार को पुलिस ने तुनिषा शर्मा का ब्लड सैंपल, कपड़े और ज्वेलरी जांच के लिए भेजे। कलीना लैब से महाराष्ट्र के पालघर स्थित उस जगह पर पहुंची, जहां से एक्ट्रेस का शव बरामद किया गया था। पुलिस ने फांसी के फंदे से खून के निशान लिए और तुनिषा के कान के झुमके बरामद किए। पुलिस ने वह कपड़ा भी बरामद किया, जिसके आधार पर तुनिषा की डेड बॉडी फंदे से लटकी पाई गई थी।

वालीव पुलिस ने दर्ज के लोगों के बयान

तुनिषा शर्मा मामले में समाचार एजेंसी ने अपडेट साझा करते हुए बताया कि तुनिषा शर्मा मौत मामले में अब तक वालीव पुलिस ने 17 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं।

अभिनेत्री की मां ने लगाए गंभीर आरोप

सोमवार को तुनिषा की मां ने शीजान खान पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, शीजान ने मेरी बेटी शादी का वादा किया था और बाद में उसको धोखा दिया। उन्होंने आगे कहा, शीजान-तुनिषा के साथ रिश्ते में होते हुए भी दूसरी लड़कियों के साथ संबंध में था और उसने तुनिषा का इस्तेमाल किया।

शीजान के बहनों ने दिया बयान

वहीं, शीजान खान की गिरफ्तारी के बाद सोमवार दोपहर को उनकी बहनें शफक और फक नाज ने अपना ऑफिशियल बयान जारी करते हुए कहा- हर कोई बयान के लिए हमसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा है कृपया इस गंभीर स्थिति में हमारे परिवार को प्राइवेसी का ख्याल करें। यह बहुत दुख की बात है कि मीडिया के लोग बार-बार हमें कॉल रहे हैं और हमारे घर के नीचे आ रहे हैं। शीजान पुलिस के साथ जांच में सहयोग कर रहा है और हमें इंडियन ज्यूडिशियरी सिस्टम पर पूरा विश्वास है। हम इसके बारे में सही वक्त के आने पर बात करेंगे, लेकिन तब तक हमारी निजता का सम्मान करें और हमें प्राइवेसी दें।

प्रेग्नेंट नहीं थीं तुनिषा

तुनिषा शर्मा की मौत के बाद कई तरह की अफवाहें सामने आ रही थी, जिसमें दावा किया जा रहा था कि वह प्रेग्नेंट थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इन बातों का खंडन किया गया है। साथ ही विसरा रिपोर्ट में अभिनेत्री के दम घुटने से मौत का कारण सामने आया है और उनके शरीर पर चोट के निशान भी नहीं पाए गए हैं।

अभिनेत्री के रिश्तेदार ने भी लगाए गंभीर आरोप

अभिनेत्री के मामा ने समाचार एजेंसी से बात करते हुए रविवार को बताया कि इस कथित आत्महत्या मामले में आरोपी शीजान-तुनिया शर्मा के साथ रिश्ते में होते हुए भी कई लड़कियों के संपर्क में था। तुनिषा को 16 दिसंबर को पता चला की शीजान खान उसको धोखा दे रहा है, जिसके चलते वो काफी तनाव में आ गई थी और डिप्रेशन में चली गई। इसके बाद तुनिषा की मां ने भी शीजान से बात की और पूछा कि उसने तुनिषा को अचानक क्यों छोड़ दिया।

आपको बता दें कि तुनिषा ने शनिवार 24 दिसंबर, 2022 को एक टीवी शो के सेट पर मेकअप रूम में फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। तुनिषा का मौत की जानकारी मिलने के बाद उनकी मां ने अभिनेता शीजान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि अभी साफ नहीं हुआ है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है या ये मर्डर है।वहीं, पोस्टमार्टम अभिनेत्री की मौत का कारण फांसी बताया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Funeral: पंचतत्व में विलीन हुईं तुनिषा शर्मा, नम आंखों से परिवार और साथियों ने दी अंतिम विदाई