Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma death case: वसई कोर्ट ने 2 दिन बढ़ाई आरोपी शीजान खान की पुलिस कस्टडी

Tunisha Sharma death case वसई कोर्ट ने बुधवार को तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में आरोपी अभिनेता शीजान खान की पुलिस कस्टडी को दो दिनों के लिए बढ़ा दिया है। कोर्ट ने पहले रविवार को शीजान को चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा था।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Wed, 28 Dec 2022 04:29 PM (IST)
Hero Image
Tunisha Sharma death case: Vasai court extended 2 days police custody of accused Sheejan Khan.

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma death case: तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में आरोपी शीजान खान को चार दिनों की पुलिस कस्टडी के बाद बुधवार को वालीव पुलिस ने आरोपी को वसई कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने शीजान की कस्टडी को दो दिनों के लिए बढ़ा दिया है।

वसई कोर्ट द्वारा शीजान की पुलिस कस्टडी के बढ़ाए जाने के की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है। एजेंसी ने अपने ट्वीट में लिखा, वसई कोर्ट ने अभिनेत्री तुनिषा शर्मा मौत मामले में आरोपी शीजान खान को 2 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।  

पुलिस ने खंगालनी शुरू की व्हाट्सएप चैट

एएनआई की खबर की मानें तो पुलिस ने मृतक तुनिषा शर्मा और शीजान खान के बीच हुई बातचीत की हकीकत का पता लगाने के लिए पुलिस ने दोनों की व्हाट्सएप चैट को खंगालना शुरू कर दिया है। पुलिस के अनुसार, उन्होंने जून से दिसंबर तक लगभग 250 से 300 पेजों की चैट बरामद की है, जिसके माध्यम से वे सच्चाई जानने की कोशिश कर रहे हैं कि अली बाबा दास्तां ए काबुल के सितारों में आखिर अलग होने का फैसला क्यों किया।

— ANI (@ANI) December 28, 2022

वहीं, पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए यह भी कहा कि पुलिस शीजान और उसकी एक प्रेमिका के बीच डिलीट की चैट को फिर से प्राप्त करने के लिए व्हाट्सएप को एक इलेक्ट्रॉनिक ई मेल भी भेजेंगे। पुलिस इन डिलीट की चैट के बारे में शीजान से भी पूछताछ करने तैयारी कर रहा है जो उनकी एक अन्य प्रेमिका के साथ थी।  

मामले की जांच कर रही टीम ने यह भी बताया कि शीजान ने व्हाट्सएप पर केवल एक ही लड़की के साथ होने वाली अपनी चैट को डिलीट किया है, जिसकी जांच की जाएगी। साथ ही ये भी जांच होगी क्या वो लड़की शीजान के साथ अभिनेत्री की मौत के बाद संपर्क में आई है।  

तुनिषा की मां ने शीजान पर लगाया आरोप

आपको बता दें कि तुनिषा ने शनिवार 24 दिसंबर, 2022 को एक टीवी शो के सेट पर मेकअप रूम में फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। तुनिषा का मौत की जानकारी मिलने के बाद उनकी मां ने अभिनेता शीजान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन अभी साफ नहीं हुआ है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है या ये मर्डर है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अभिनेत्री की मौत का कारण दम घुटना बताया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Pathaan Film Row: 'बेशरम रंग' पर अब विवेक अग्निहोत्री ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो शेयर कर कहा- सेक्युलर ना देखें