Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma के मामा ने किया खुलासा, अभिनेत्री से रिश्ते के वक्त कई लड़कियों के संपर्क में था शीजान खान

Tunisha Sharma Suicide Case तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में हर पल कोई-न-कोई बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। अब अभिनेत्री के मामा ने खुलासा करते हुए बताया कि शीजान-तुनिषा से रिश्ते के वक्त कई लड़कियों के संपर्क में था। यह जानने के बाद वो तनाव में आ गई थी।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sun, 25 Dec 2022 09:32 PM (IST)
Hero Image
Tunisha Sharma maternal uncle revealed Sheezan Khan was in contact with many girls during his relationship with actress.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने शनिवार शाम एक टीवी शो के सेट पर आत्महत्या कर ली। उन्होंने शूटिंग के लिए तैयार होते वक्त मेकअप रूप में ही अपनी जान दे दी। तुनिषा की मौत की जानकारी मिलने के बाद उनकी मां ने अभिनेता शीजान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने शीजान खान को आईपीसी की धारा 306 के तहत गिरफ्तार कर लिया और रविवार को अदालत में पेश किया। अब इस केस जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आ रही, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे।  

समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, मृत अभिनेत्री के एक रिश्तेदार ने रविवार को बताया कि इस कथित आत्महत्या मामले में आरोपी शीजान-तुनिया शर्मा के साथ रिश्ते में होते हुए भी कई लड़कियों के संपर्क में था। तुनिषा को 16 दिसंबर को पता चला की शीजान खान उसको धोखा दे रहा है, जिसके चलते वो काफी तनाव में आ गई थी और डिप्रेशन में चली गई। इसके बाद तुनिषा की मां ने भी शीजान से बात की और पूछा कि उसने तुनिषा को अचानक क्यों छोड़ दिया। जब वह रिश्ते को लेकर गंभीर नहीं था तो वो इतने क्यों करीब आया, यह सही नहीं था।

— ANI Digital (@ani_digital) December 25, 2022

'पुलिस पर है पूरा भरोसा'

अभिनेत्री के मामा पवन शर्मा ने कहा कि इस घटना के बाद से हमारे परिवार के सदस्य गहरे सदमे में हैं और हमने यकीन ही नहीं हो रहा है कि तुनिषा अब इस दुनिया में नहीं है। मुझे पुलिस पर पूरा भरोसा है जो भी आरोपी है उसको कड़ी-कड़ी से सजा मिले।  

इस दिन होगा अंतिम संस्कार

एक्ट्रेस के रिश्तेदार ने एजेंसी से आगे तुनिषा शर्मा के अंतिम संस्कार के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 27 दिसंबर को मीरा रोड इलाके में उनका अंतिम संस्कार होगा। वहीं, तुनिषा शर्मा के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में बताते हुए वालीव पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम में अभिनेत्री की मौत का कारण फांसी बताया गया है।

नहीं मिला लव जिहाद जैसा कोई एंगल

जांच अधिकारी ने आगे कहा कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है। आरोपी शीजान खान और मृतक के फोन को जब्त कर लिए गए हैं। अभी तक इस मामले में ब्लैकमेलिंग या लव जिदाह और एक्स्ट्रा अफेयर का कोई एंगल सामने नहीं आया है।

बरामद नहीं हुआ सुसाइड नोट

तुनिषा शर्मा की मौत की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो अभिनेत्री का शव फंदे पर लटका हुआ मिला। साथ ही पुलिस ने बताया कि मौके पर जांच के दौरान कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ और उन्होंने कहा कि वो हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलूओं से तुनिषा शर्मा की मौत की जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Tunisha Suicide Case: मुंबई पुलिस ने तुनिषा शर्मा केस पर दिया बयान, कहा- नहीं मिला ‘लव जिहाद’ जैसा कोई एंगल