Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Postmortem Report: क्या प्रेग्नेंट थीं 20 साल की तुनिषा शर्मा? पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई सच्चाई

Tunisha Postmortem Report टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर खबरें तेज हो गई कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के चलते ये कदम उठाया है। हालांकि अब पोस्टमार्टम के बाद पुलिस के सामने सच्चाई आ गई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sun, 25 Dec 2022 02:25 PM (IST)
Hero Image
Tunisha sharma Postmortem Report, Was 20 year old Tunisha Sharma pregnant?

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेसतुनिषा   शर्मा ने की खुदकुशी की खबर से इंडस्ट्री के लोग और उनके फैंस अभी भी सदमे में है। एक्ट्रेस की मां ने बेटी के को-स्टार शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज करवाई, जिसपर एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया। तुनिषा  शर्मा की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था जिसकी रिपोर्ट पर बड़ी खबर सामने आई है।

प्रेग्नेंट थी तुनिषा शर्मा

पुलिस ने तुनिषा शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है। हालांकि उन्होंने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट थी। पुलिस ने कहा है कि जांच अभी भी जारी है। आम तौर पर फांसी लगाने के बाद फंदे के चलते दम घुटने से ही मौत होती है। ऐसे में अब मौका-ए-वारदात से दुपट्टा या वो फंदा ढूंढ़ रहे हैं, जिसे तुनिषा ने गले से बांधा था। हालांकि मामले में प्रेग्‍नेंसी वाली कोई बात के अभी तक कोई भी सबूत नहीं मिले हैं।

शीजान खान को कोर्ट में किया पेश

वहीं इस सुसाइड केस में आरोपी, तुनिषा के को-स्‍टार शीजान मोहम्मद खान को पुलिस ने वसई कोर्ट में पेश किया है। पुलिस ने मामले में शीजान की 5 से 6 दिनों की कस्टडी मांगी है। पुलिस ने कोर्ट में बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि होती हुई नजर आ रही है कि तुनिषा शर्मा की जान फंदे पर लटकने यानी सुसाइड के कारण ही गई है। हालांकि, अभी पूरी रिपोर्ट सामने नहीं आई है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस केस में ऐसे डॉक्‍टर्स ने अपनी रिपोर्ट में और क्या लिखा है, उसे संज्ञान में लेने के बाद ही पुलिस अपनी जांच में आगे बढ़ सकती है। हालांकि एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की पुष्टि अभी नहीं की जा सकी है। ऐसे में ये कहना कि तुनिषा मां बनने वाली थी जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया ये जल्दबाजी होगी। पुलिस का कहना है कि एक बार पोस्टमार्टम रिपोर्ट की पूरी कॉपी मिल जाए, उसे अच्छी तरह से पढ़ने के बाद ही हम मामले की जांच को उसी हिसाब से आगे बढ़ाएंगे।

ये भी पढ़ें

Tunisha Sharma Death: मौत से 6 घंटे पहले तुनिषा शर्मा ने लिखा था यह पोस्ट, फैंस बोले 'जहां कहीं भी हो खुश रहो'

Janhvi Kapoor के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग पोज देते नजर आए बोनी कपूर, तो क्या पापा ने मंजूरी दे दी?