Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma Death Case: तुनिषा आत्महत्या मामले में आरोपी शीजान के वकील ने आरोपों को बताया निराधार

Tunisha suicide Case तुनिषा शर्मा की कथित आत्महत्या मामले में आरोपी को-स्टार शीजान मोहम्मद खान को अदालत ने चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है लेकिन अभिनेता के वकील ने उनके ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया है।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sun, 25 Dec 2022 03:11 PM (IST)
Hero Image
Tunisha suicide case accused Sheezan Khan lawyer in Tunisha Sharma suicide case told Allegations against are baseless.

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha suicide Case: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में हर घंटे नये अपडेट सामने आ रहे हैं। अब आरोपी शीजान मोहम्मद खान के वकील ने उनके ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियादी बताया है।

बता दें कि शनिवार को अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को एक टीवी शो के सेट पर मृत पाए जाने के बाद उनकी मां की शिकायत पर आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर एक्ट्रेस के को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया था और रविवार को पुलिस ने उन्हें वालीव पुलिस स्टेशन से वसई कोर्ट में पेश किया था, जहां से आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया है। लेकिन शीजान के वकील ने उन पर लगे सभी आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया है।  

निराधार हैं आरोप

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अदालत में शीजान के वकील शरद राय ने मीडिया से बात करते हुए कहा, जो कुछ भी हुआ है, पुलिस और अदालत अपना काम कर रही हैं। शीजान को अदालत में पेश किया गया है, लेकिन उसके खिलाफ आरोप निराधार हैं।

न्यायिक हिरासत में भेजे शीजान

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए मुंबई पुलिस एसीपी चंद्रकांत जाधव ने बयान देते हुए कहा, तुनिषा शर्मा एक टीवी शो में बतौर अभिनेत्री काम करती थीं। तुनिषा और शीजान खान का प्रेम संबंध भी था और 15 दिनों पहले उनका ब्रेकअप हुआ था, जिसके बाद से तुनिषा ने अपने शो के सेट पर आत्महत्या कर ली थी।

वहीं, पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि तुनिशा की मां ने शिकायत दर्ज कराई थी, आरोपी शीजान को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां उसे 4 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। साथ ही उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में स्पष्ट रूप से तुनिशा की मौत का कारण फांसी बताया गया है।

— ANI (@ANI) December 25, 2022

बताया जा रहा है कि पुलिस ने तुनिषा के शव को रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे जेजे अस्पताल नायगांव लाए थे, जहां अभिनेत्री का पोस्टमार्टम किया गया। हालांकि अभी पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

नहीं मिला सुसाइड नोट

पुलिस ने शनिवार को घटनास्थल पर पहुंची और जब दरवाजा तोड़ा तो एक्ट्रेस का शव फंदे पर लटका हुआ मिला। साथ ही पुलिस ने बताया कि मौके पर जांच के दौरान कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया है और उन्होंने कहा कि वो हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलू से तुनिषा शर्मा की मौत की जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Tunisha suicide Case: शीजान से ब्रेकअप हो सकता है तुनिषा के सुसाइड की वजह, पुलिस ने कहा- तनाव में थी अभिनेत्री