Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Suicide Case: मुंबई पुलिस ने तुनिषा शर्मा केस पर दिया बयान, कहा- नहीं मिला ‘लव जिहाद’ जैसा कोई एंगल

Tunisha Suicide Case अभिनेत्री तुनिषा शर्मा मामले में पुलिस ने बयान देते हुए बताया है कि अभी इस मामले में कोई भी एक्स्ट्रा अफेयर ब्लैकमेलिंग और लव जिहाद से जुड़ा कोई भी एंगल सामने नहीं आया है और आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sun, 25 Dec 2022 04:26 PM (IST)
Hero Image
Mumbai Police ACP Chandrakant Jadhav give a statement on Tunisha Sharma Suicide case.

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Suicide Case: शनिवार शाम को एक टीवी शो के सेट पर 21 वर्षीय अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी। तुनिषा की मौत के बाद उनकी मां ने एक्ट्रेस के को-स्टार शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें पुलिस ने अभिनेता का हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार कर लिया था।

वहीं, एक्ट्रेस की मौत की जानकारी सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों से जीशान पर निशाना साधते हुए इसको लव जिहाद से जोड़ रहे थे, लेकिन अब पुलिस ने अपने बयान में साफ कर दिया है कि ये मामला ब्लैकमेलिंग या लव जिहाद का कोई एंगल नहीं मिला है।

 tunisha

मुंबई पुलिस के एसीपी चंद्रकांत जाधव ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि तुनिषा शर्मा ने अपने हाथ में बंधी एक क्रेप पट्टी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी, इस क्रेप पट्टी को उन्होंने कुछ दिनों पहले अपने हाथ में लगी चोट के बाद बंधवाया था।

Ani

ब्लैकमेलिंग-लव जिहाद का एंगल नहीं आया सामने

जांच अधिकारी ने आगे कहा कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है। आरोपी शीजान खान और मृतक के फोन को जब्त कर लिए गए हैं। अभी तक इस मामले में ब्लैकमेलिंग या लव जिदाह और एक्स्ट्रा अफेयर का कोई एंगल सामने नहीं आया है। साथ ही उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में स्पष्ट रूप से तुनिषा की मौत का कारण फांसी बताया गया है। लेकिन समाचार एजेंसी की अन्य खबरों में दावा किया गया था कि पुलिस इस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल से जांच कर रही है।

न्यायिक हिरासत में भेजा आरोपी

आपको बता दें कि अभिनेत्री की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को-स्टार जीशान खान को हिरासत में ले लिया था और रविवार दोपहर अदालत में पेश किया था, वहां से शीजान को कोर्ट ने 4 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।  

बरामद नहीं हुआ सुसाइड नोट

शनिवार को एक्ट्रेस की मौत की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो अभिनेत्री का शव फंदे पर लटका हुआ मिला। साथ ही पुलिस ने बताया कि मौके पर जांच के दौरान कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ और उन्होंने कहा कि वो हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलूओं से तुनिषा शर्मा की मौत की जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Tunisha suicide Case: तुनिषा आत्महत्या मामले में आरोपी शीजान के वकील आरोपों को बताया निराधार