Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Daljeet Kaur के पति निखिल ने बताई उनके अलग होने की वजह, कहा- एडजस्ट नहीं कर पाई इसलिए...

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और निखिल पटेल (Nikhil Patel) ने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में 10 मार्च 2023 को शादी की थी। शादी के तुरंत बाद दलजीत पति के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थीं। हालांकि शादी के 10 महीने बाद ही दलजीत निखिल को छोड़कर इंडिया वापस आ गईं। दलजीत ने आरोप लगाया कि उनके पति का किसी SN नाम की लड़की से अफेयर चल रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 30 May 2024 02:03 PM (IST)
Hero Image
Dalljiet Kaur with her husband Nikhil Patel

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। शालीन भनोट से अलग होने के बाद टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने केन्या के बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी। शुरुआत में तो दोनों ने अपने रिश्ते को बहुत अच्छा दिखाया और सोशल मीडिया पर स्टोरीज भी शेयर कीं लेकिन अब लग रहा है इनके बीच सबकुछ ठीक नहीं है। पिछले काफी समय से खबर आ रही है कि दोनों की मैरिड लाइफ में काफी दिक्कतें आ रही हैं। अलग होने की खबरों के बीच दलजीत ने एक स्टोरी पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने हिंट दिया था कि उनके पति का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। अब निखिल ने इस पर अपनी सफाई दी है।

दलजीत ने निखिल को क्यों छोड़ा

निखिल ने ईटाइम्स से कहा कि जब दलजीत केन्या छोड़कर गई थीं उन्होंने तभी मान लिया कि उनका रिलेशनशिप खत्म हो चुका है। दलजीत कौर और निखिल की शादी परिवार और करीबियों की मौजूदगी में 10 मार्च 2023 को हुई थी।

निखिल ने कहा, इस साल जनवरी में दलजीत ने केन्या छोड़ने का फैसला किया और वो अपने बेटे जेडन को लेकर इंडिया वापस चली गईं जोकि हमारे अलग होने का पहला कारण था। हमने ये बात समझी कि हमारा फैमिली बॉन्ड इतना स्ट्रान्ग नहीं हो पाया जितना हम समझ रहे थे। दलजीत के लिए केन्या में रुकना मुश्किल हो रहा था इसलिए वो चली गईं।

यह भी पढ़ें: निखिल पटेल ने Dalljiet Kaur संग शादी मानने से किया इनकार, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर खोला राज फिर किया डिलीट

हमारे बीच बॉन्ड नहीं बन पाया

उन्होंने आगे कहा,कई सारे चैलेंजेस के बाद दलजीत केन्या में एडजस्ट नहीं कर पा रही थीं। वो लगातार करियर और इंडिया में अपनी लाइफ को लेकर चिंतित थीं। इंडिया जाकर उन्होंने कहा कि मैं उनके बैग्स पैक करके इंडिया भेज दूं, मैंने वैसा ही किया. दरअसल हमारे बीच वो बॉन्ड कभी बन ही नहीं पाया जो हमने पहले सोचा था।

निखिल ने कहा कि अब वो सोशल मीडिया पर कुछ भी कहानियां लिख रही हैं और लोगों के बीच भ्रम फैला रही हैं जबकि मैं आज भी उनकी सक्सेफुल लाइफ की कामना करता हूं। मैं चाहता हूं कि वो खुश रहें। उन्हें कहा कि बात सिर्फ इतनी है कि वो केन्या में सेट नहीं हो पाईं इसलिए वापस चली गईं। निखिल ने आगे कहा- मैं उम्मीद करता हूं कि वो जो कुछ सोशल मीडिया पर कह रही हैं, वो करना बंद कर दें क्योंकि उनकी बात में बिल्कुल सच्चाई नहीं है।

यह भी पढ़ें: 'शर्म आनी चाहिए तुम्हारी पत्नी...', Dalljiet Kaur का फूटा निखिल पटेल पर गुस्सा, खोल दी पति की पोल?