Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हैंडसम लड़के संग Shweta Tiwari की फोटो देख सोशल मीडिया पर मचा तहलका, यूजर बोले- 'ये कौन है'

Shweta Tiwari New Post सोमवार को श्वेता तिवारी ( Shweta Tiwari ) ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की जिसे देख सभी की सांसें थम गई हैं। इस फोटो में श्वेता एक लड़के के साथ नजर आ रही हैं । यंग लड़के संग अभिनेत्री की फोटो देख सोशल मीडिया पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 19 Feb 2024 05:28 PM (IST)
Hero Image
श्वेता तिवारी का नया पोस्ट (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shweta Tiwari New Post: टीवी की प्रेरणा यानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) कहने को 43 साल की है और दो बच्चों की मां भी है, लेकिन देखकर कोई नहीं कह सकता की वह दो दो बच्चों की मां है। आज भी एक्ट्रेस ने अपने आप को बेहद मेंटेन किया हुआ है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

ऐसे में सोमवार को श्वेता ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की, जिसे देख सभी की सांसें थम गई हैं। इस फोटो में श्वेता एक लड़के के साथ नजर आ रही हैं। यंग लड़के संग अभिनेत्री की फोटो देख सोशल मीडिया पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। आइए जानते हैं कौन है ये लडका।

यह भी पढ़ें- 43 की उम्र में भी कहर ढा रहीं Shweta Tiwari, पूल साइड से शेयर की मदमस्त फोटो, खूबसूरती के कायल हुए फैंस

श्वेता तिवारी का पोस्ट

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों गोवा में हैं और इस दौरान इंस्टा पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें वह लड़के के साथ मिरर सेल्फी लेती दिखाई दे रही है। इस फोटो के कैप्शन में लिखा, सूर्यास्त और समुद्र तट की लहरों का पीछा करते हुए। इसके साथ एक्ट्रेस ने हैशटैग लगाते हुए मां और बेटा लिखा है। अब एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

यूजर कर रहे हैं कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा, ये इसका नया वाला है क्या..?? तिसरा। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, वह जरूर किसी सीरियल में उनके बेटे का किरदार निभा रहे होंगे। तीसरे यूजर ने लिखा, वह कह रही हैं मां और बेटा। तो बुरे कमेंट क्यों कर रहे हो। चौथे यूजर ने लिखा, संतूर वाली मम्मी।  एक यूजर ने लिखा, ये मां और बेटे किस एंगल से लग रहे?

कौन है ये लड़का?

यह भी पढ़ें- 'फिल्मी लोग छोटा महसूस...', Shweta Tiwari ने शेयर किया किस्सा, बताया- कैसे मिला 'इंडियन पुलिस फोर्स' में रोल

श्वेता तिवारी के साथ नजर आ रहा ये लड़का वरुण कस्तूरिया है। वरुण और श्वेता  ने एक सीरियल की शूटिंग की थी, जिसमें मां-बेटे का रोल निभाया था। इस शो का नाम था 'काव्या-एक जज्बा एक जुनून' था। इस शो में इनका इतना अच्छा रिश्ता बन गया था कि वह उन्हें ऑ-स्क्रीन भी मां कहते थे।