Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Twinkle Khanna Birthday: ट्विंकल खन्ना ने परिवार संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, जलपरी बनकर की समुंद्र की सैर

Happy Birthday Twinkle Khanna ट्विंकल खन्ना आज 50 साल की हो गई हैं। ऐसे में वह अपने इस खास दिन को अपने पति एक्टर अक्षय कुमार और बच्चों के साथ एन्जॉय कर रही हैं। इसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ भी शेयर की। अपने इस खास दिन पर ट्विंकल स्नॉर्कलिंग का एक्सपीरियंस कर रही हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 29 Dec 2023 10:40 AM (IST)
Hero Image
ट्विंकल खन्ना ने बर्थडे पर शेयर किया वीडियो (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Twinkle Khanna Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना 29 दिसंबर को 50 साल की हो गई हैं। अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट करने का एक्ट्रेस ने एक खास तरीका चुना।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति एक्टर अक्षय कुमार और बच्चों के साथ समुंद्र में स्विमिंग करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने अक्षय को किस भी किया और साथ ही एक खास नोट भी लिखा।

यह भी पढ़ें: Twinkle Khanna Birthday: बॉबी देओल संग डेब्यू,16 फिल्मों के बाद छोड़ी एक्टिंग, राइटर बनकर मिली शोहरत

कुछ ऐसे मनाया ट्विंकल खन्ना ने बर्थडे

ट्विंकल खन्ना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अभिनेता अक्षय कुमार, बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ स्नॉर्कलिंग का एक्सपीरियंस करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस अक्षय को किस करते हुए भी नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा 'अपने 50वें जन्मदिन पर, जब मैं अपने आस-पास की दुनिया और अपने परिवार को देखती हूं, तो मेरी आंखें और दिल अभी भी आश्चर्य से भर जाते हैं। लोग महान दार्शनिकों का हवाला दे सकते हैं, लेकिन मैं फाइंडिंग निमो की डोरी का अनुसरण करती हूं। जहां, चाहे जीवन कुछ भी लाए, वह कहती है बस तैरते रहो। रोमांच कभी खत्म न हो'।

फैंस ने भी किया विश

ट्विंकल खन्ना के बर्थडे पर उनके फैंस ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'आपको 50वां जन्मदिन मुबारक हो'। एक अन्य ने लिखा 'जन्मदिन मुबारक हो सबसे प्रेरणादायक और खूबसूरत महिलाओं में से एक'। इनके अलावा कई अन्य यूजर्स ने भी उन्हें बर्थडे विश किया।

नई बुक हुई लॉन्च

कुछ समय पहले ही ट्विंकल खन्ना ने अपनी चौथी किताब 'वेलकम टू पैराडाइज' लॉन्च की है। इससे पहले उनकी तीन किताबें 'मिसेज फनीबोन्स', 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद', 'पजामा आर फॉरगिविंग' भी लॉन्च कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: जब Twinkle Khanna ने बेटे आरव के साथ लिया था यूनिवर्सिटी में एडमिशन, जानें क्या है वो किस्सा