Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्विंकल खन्ना ने किया था अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के लिए परफॉर्म? एक्ट्रेस ने बताया इस रूमर का पूरा सच

Twinkle Khanna फिल्म लाइन से भले ही दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर अपने काम और बातों के जरिये फैंस से कनेक्टेड रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं लेकिन अपनी किसी बुक की वजह से नहीं बल्कि दाऊद इब्राहिम के लिए किए गए डांस के रूमर को लेकर। इसका सच क्या है इस पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 22 Apr 2024 04:31 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'मिसेज फनीबोन्स' यानी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने बेबाक बयानों के कारण लाइमलाइट में बनी रहती हैं। एक्टिंग को अलविदा कहने के बाद वह बुक राइटिंग के जरिये फैंस से कनेक्टेड हैं। 

दाऊद इब्राहिम के लिए किया था डांस?

ट्विंकल खन्ना अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करती हैं, जो मिनटों में वायरल हो जाता हो। इन दिनों वह इस रूमर को लेकर लाइमलाइट में हैं कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के लिए कभी उन्होंने डांस किया था। ट्विंकल खन्ना के बारे में जैसे ही ये बात सामने आई, सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन भी आना शुरू हो गए। अब एक्ट्रेस ने इन रूमर्स का सच बताया है।

रेस्लिंग मैच से कम्पेयर किया अपना डांस

दाऊद के लिए डांस करने की अफवाह को ट्विंकल ने रेस्लिंग मैच से कम्पेयर किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपे ब्लॉग में ट्विंकल खन्ना ने फोगाट सिस्टर्स का एग्जामपल देकर इस अफवाह पर पूर्णविराम लगाया है। उन्होंने कहा, ''हमने पहले ही बहुत सारी ऐसी स्टोरीज पढ़ी हैं, जो मैनिपुलेटेड हैं। फोगाट सिस्टर्स के रेस्लर्स प्रोटेस्ट में हंसते हुए फोटो हो या कोरोनावायरस की शुरुआत कहां से हुई, इस पर कोई स्टोरी हो।''

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''मैंने एक चैनल पर अपना नाम देखा, जिसमें लिखा था कि मैंने बहुत सारे गानों पर दाऊद के लिए डांस किया है। मेरे बच्चे सोचते होंगे कि मेरी डांसिंग स्किल्स WWF मैच की तरह है। न्यूज चैनल वालों को पता होना चाहिए कि दाऊद डांस कराने के लिए और बेहतर डांसर्स को लेंगे।''

इन फिल्मों में हीरोइन रह चुकी हैं ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल 90 के दशक में कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं। उनकी पॉपुलर मूवीज में 'जब प्यार किसी से होता है', 'बरसात', 'बादशाह' , 'जोरू का गुलाम' जैसी फिल्में हैं।

यह भी पढ़ें: आज भी मम्मी से पिट जाते हैं Vicky Kaushal, पिता शाम कौशल से भी साल में 3-4 बार जरूर मिलती है ये सजा