Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अक्षय और दोनों बच्चों के साथ ट्विंकल खन्ना ने मनाया अपना बर्थडे, शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरे

ट्विंकल खन्ना गुरुवार को अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपने सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर कि है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में अक्षय बेटी नितारा बेटे आरव और दोस्त नजर आ रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 29 Dec 2022 05:05 PM (IST)
Hero Image
Twinkle Khanna, Akshay Kumar, Twinkle Khanna birthday

 नई दिल्ली, जेएनएन। Twinkle Khanna Birthday Celebration: बॉलीवुड एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना गुरुवार को अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज शेयर की है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में अक्षय, बेटी नितारा, बेटे आरव और दोस्त नजर आ रहे हैं।

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की पार्टी की तस्वीरे

ट्विंकल खन्ना ने अपनी बर्थडे पार्टी की तीन तस्वीरे शेयर की है। पहली फोटो में अक्षय कुमार के साथ हाथ में ड्रिंक लिए पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में नितारा, आरव, अक्षय और कुछ दोस्त नजर आ रहे हैं। इस दौरान सभी के हाथों में रेड कलर की ड्रिंक नजर आ रही है। सभी एक साथ खड़े होकर कैमरे की ओर देख रहे हैं। इस मौके पर  बर्थडे गर्ल ट्विंकल ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "उन सभी लोगों के साथ परफेक्ट बर्थडे जिन्हें मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। आपकी प्यारी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद और आप सभी को आने वाले नए साल की शुभकामनाएं।

अक्षय ने यूं किया विश

अक्षय ने ट्विंकल के जन्मदिन पर उनका एक वीडियो साझा कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। अक्षय ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'जब आप दूसरे दिन मेरे लाइव प्रदर्शन को याद कर खुश हो सकते हैं, तो मुझे खुशी है कि मैं हर दिन आपको और आपके पागलपन को देखता हूं, लेकिन जितना मैं तुमसे प्यार करता हूं, मुझे सच में लगता है कि तुम्हें गाना बंद कर देना चाहिए और हैप्पी बर्थडे टीना।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

एक्ट्रेस के बाद राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना

एक्ट्रेस  पिछले काफी सालों से फिल्मी दुनिया से दूर ह, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  ट्विंकल खन्ना अब राइटर बन चुकी हैं। उन्होंने अब तक तीन किताबें लिखी हैं। उन्होंने पहली किताब साल 2015 में लिखी थी। दूसरी साल 2016 और तीसरी साल 2018 में लिखी।


यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan सबा आजाद के साथ वेकेशन मनाते आए नजर, पशमीना रोशन ने शेयर की दिलकश तस्वीरें

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar ने खास अंदाज में किया ट्विंकल खन्ना को विश, शेयर किया फनी वीडियो