Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

50 साल की उम्र में Twinkle Khanna हुईं ग्रेजुएट, Akshay Kumar ने इस अंदाज में बीवी को दी बधाई

Twinkle Khanna Graduate एक्टिंग छोड़ ट्विंकल खन्ना सालों पहले राइटर बन चुकी हैं। उन्होंने अब तक अपनी चार किताबें लिखी हैं। हालांकि इसी के साथ-साथ एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई भी पूरी की जो वह सालों पहले छोड़ चुकी थी। एक्ट्रेस ने कोरोना के बाद फिर से पढ़ने का फैसला किया और उन्होंने लंदन की यूनिवर्सिटी में फिक्शन राइटिंग मास्टर प्रोग्राम में एडमिशन लिया था।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 16 Jan 2024 08:19 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Twinkle Khanna Graduate: अक्षय कुमार की वाइफ और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना  (Twinkle Khanna) शादी के बाद फिल्म की दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। एक्टिंग छोड़ ट्विंकल खन्ना  सालों पहले राइटर बन चुकी हैं। उन्होंने अब तक अपनी चार किताबें लिखी हैं। हालांकि, इसी के साथ-साथ एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई भी पूरी की जो वह सालों पहले छोड़ चुकी थी।

बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपने बेटे आरव के साथ मिलकर यूनिवर्सिटी में एडमिशन फॉर्म भरे थे। हालांकि, एक्ट्रेस की पढ़ाई पूरी हो चुकी है और उन्हें डिग्री भी हासिल हो गई है, जिसकी जानकारी एक्टर अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी है और साथ ही साथ प्यार भरी बधाई भी दी हैं।

यह भी पढ़ें- जब Twinkle Khanna ने बेटे आरव के साथ लिया था यूनिवर्सिटी में एडमिशन, जानें क्या है वो किस्सा

अक्षय ने ट्विंकल को बताया 'सुपर वुमेन'

एक्ट्रेस ने कोरोना के बाद फिर से पढ़ने का फैसला किया और उन्होंने लंदन की यूनिवर्सिटी में फिक्शन राइटिंग मास्टर प्रोग्राम में एडमिशन लिया था। अब  ट्विंकल की पढ़ाई पूरी हो गई और उन्होंने डिग्री भी मिल गई है। इसे में अक्षय कुमार ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, दो साल पहले जब आपने मुझसे कहा था कि आप फिर से पढ़ाई करना चाहती हैं।

तो मुझे आश्चर्य हुआ, लेकिन जिस दिन मैंने तुम्हें इतनी मेहनत करते देखा। घर, करियर, अपने और बच्चों के साथ-साथ एक पूर्ण छात्र जीवन का प्रबंधन करते देखा तो मुझे पता चला कि मैंने एक सुपर वुमेन से शादी की है। आज तुम्हारे ग्रेजुएशन पर मैं यह भी चाहता हूं कि मैंने थोड़ा और अध्ययन किया होता ताकि मुझे इतने शब्द मिल सकें कि मैं तुम्हें बता सकूं कि तुम मुझे कितना गर्व महसूस कराती हो, टीना। बधाई हो और आई लव यू।

फैंस दे रहे हैं बधाई

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: सेंसर बोर्ड से बिना किसी कट के पास हुई 'बड़े मियां छोटे मियां' मिला U/A सर्टिफिकेट

अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "मर्द अपनी पसंदीदा औरत के लिए ऐसे पैराग्राफ लिखता है। दूरसे यूजर ने लिखा, "यह सचमुच बहुत बढ़िया है।" तीसरे यूजर ने लिखा, ऐसा पति सबको मिले।