Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Twinkle Khanna ने किया सुंदर पिचाई का इंटरव्यू, ये सवाल पूछते ही हो गईं ट्रोल- लोग बोले- आपसे न हो पाएगा

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अक्सर ही अपने बयानों को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार गूगल सीईओ सुंदर पिचाई का इंटरव्यू करने के लिए वह सुर्खियों में हैं। उन्होंने सुंदर पिचाई से कुछ सवाल पूछे जिस पर फैंस ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 20 Dec 2022 11:56 AM (IST)
Hero Image
Still Image of Sunder Pichai and Twinkle Khanna

नई दिल्ली, जेएनएन। ट्विंकल खन्ना अक्सर स्ट्रेट फॉरवर्ड और बड़बोलेपन के लिए चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार वह किसी और वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। एक्ट्रेस और नॉवेल राइटर ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई का इंटरव्यू किया। इस इंटरव्यू में उन्होंने गूगल सीईओ से कई सारे सवाल पूछे। दोनों ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सहित बहुत सारे टॉपिक्स पर बात की। इस दौरान ट्विंकल खन्ना ने सुंदर पिचाई से तीन जरूरी सवाल पूछे। उनका यह इंटरव्यू सेशन कुछ फैंस को पसंद आया, तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्विंकल ने पूछे ये सवाल

ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टागाम पर सुंदर पिचाई के इंटरव्यू की कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं। इस इंटरव्यू पर कई कमेंट आए हैं। कुछ उन्हें इस इंटरव्यू के लिए बधाई दे रहे हैं, तो कुछ ने कहा कि उन्होंने जो भी कहा होगा वह पक्का इनकी समझ में नहीं आया होगा। इस पोस्ट को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, 'सांता ने मुझे बहुत ही प्यारा क्रिसमस गिफ्ट दिया है। आइकॉनिक गूगल सीईओ सुंदर पिचाई का इंटरव्यू करने का मौका और उनसे मैंने तीन चीजें सीखीं। 1- भारत में पैदाइश के ग्लोबल एडवांटेज क्या हैं? 2- ग्राउंडेड बने रहने और अपने गुस्से को काबू करने के लिए क्या करते हैं। 3-आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस का मतलब होता क्या है। ग्लोबल आइकन के साथ किया गया इन-डेप्थ इंटरव्यू जल्द ही हाजिर होगा। #GoogleForIndia @googleindia'

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

इंटरव्यू के लिए सुंदर पिचाई ने नेवी ब्लू कोट पहना था, तो वहीं ट्विंकल खन्ना ने व्हाइट शर्ट, ब्लू पैंट्स और ब्लू वेस्टकोट में खुद को तैयार किया था।

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

रचना नाम की एक यूजर ने लिखा, 'सीखने का बहुत बड़ा मौका है लेकिन असल में इसका एप्लिकेशन आपकी समझ से बाहर है। आपसे नहीं हो पाएगा।'

सजल जैन नाम के यूजर ने लिखा, 'मुझे पता है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के बारे में उन्होंने क्या कहा होगा यह आपको बिलकुल समझ नहीं आया होगा।' एक अन्य यूजर ने तारीफ करते हुए कहा कि यह वंडरफुल पावरफुल मोमेंट है वो भी ग्रेटेस्ट पर्सनालिटी के साथ। फैंस ने इस पूरे वीडियो को देखने की इच्छा जताई है।

यह भी पढ़ें: Tom Cruise ने फिल्म की सक्सेस से गदगद होकर लगाई हेलीकॉप्टर से छलांग, वीडियो बनाकर फैंस को कहा शुक्रिया

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: 'केजीएफ चैप्टर 2' से 'विक्रम वेधा' तक, यह हैं इस साल की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म्स