Move to Jagran APP

इस हीरोइन संग था Akshay Kumar का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर? Twinkle Khanna ने छोड़ दिया था पति का घर, हुआ खुलासा!

फिल्म डायरेक्टर सुनील दर्शन ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने रिवील किया है कि अक्षय कुमार के एक हीरोइन के साथ अफेयर की खबर के चलते ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) इस कदर टूट गई थीं कि उन्होंने पति का घर तक छोड़ दिया था। ट्विंकल के लिए अक्षय ने उस हीरोइन के साथ फिल्में करना बंद कर दिया था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 20 Oct 2024 04:54 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार के अफेयर के चक्कर में ट्विंकल खन्ना ने छोड़ा था घर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्मों और लाइफस्टाइल के अलावा बॉलीवुड स्टार्स का नाम उनके अफेयर को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहा है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी उन्हीं में से एक थे। शादी के बाद अभिनेता का नाम एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था, जिसकी वजह से उनका बसा-बसाया घर भी टूटने की कगार पर आ गया था। यह हम नहीं बल्कि डायरेक्टर सुनील दर्शन ने खुलासा किया है।

90 के दशक की बात है, सुनील दर्शन फिल्म बरसात बना रहे थे। फिल्म में बिपाशा बसु, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अक्षय कुमार लीड रोल में थे। जब इस फिल्म की शूटिंग हो रही थी, उसी वक्त प्रियंका और अक्षय के अफेयर की अफवाहें हेडलाइंस में छाई हुई थीं। ट्विंकल खन्ना को जब भनक पड़ी तो उन्होंने अभिनेता का घर तक छोड़ दिया था।

प्रियंका संग उड़ी अफेयर की अफवाह

यूट्यूब चैनल फ्राईडे टॉकीज से बात करते हुए सुनील दर्शन ने कहा, "अक्षय कुमार बरसात के हीरो थे। जैसे ही फिल्म शुरू हुई, उनकी अपनी वाइफ के साथ अजीब सी प्रॉब्लम शुरू हो गई। अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के साथ बरसात की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। फिल्म को एक शेड्यूल में शूट किया जाना था और शेड्यूल से पांच दिन पहले अक्षय ने मुझे फोन किया और मिलने के लिए बुलाया।"

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar को जहरीली घास खिलाना चाहती थीं ट्विंकल खन्ना, दूसरी शादी के खौफ से दी थी धमकी

Akshay Kumar Wife

Akshay Kumar with wife Twinkle Khanna- Instagram

ट्विंकल ने छोड़ दिया था घर

सुनील दर्शन ने खुलासा किया कि जब वह अक्षय कुमार से मिले तब उन्होंने एक गलती के बारे में जिक्र किया जिसकी वजह से उन्होंने बरसात फिल्म छोड़ने का फैसला किया था। डायरेक्टर ने बताया, "कुछ गलतियां ऐसी हो चुकी थीं। प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार के बारे में कुछ अफवाहें फैलने लगीं और ट्विंकल खन्ना ने उनका घर छोड़ दिया।"

Akshay Kumar Twinkle Khanna

Akshay Kumar with Twinkle Khanna- Instagram

क्या अक्षय की थी गलती?

डायरेक्टर ने आगे कहा, "एक अभिनेता के तौर पर आपको जिम्मेदार होना चाहिए। अगर आपकी पत्नी एक अभिनेत्री रही है तो वह इंडस्ट्री के बारे में सब कुछ जानती है और उन्होंने सभी बड़े सितारों के साथ काम भी किया है। वह सब कुछ जानती थीं। मैं इसके लिए प्रियंका चोपड़ा को दोषी नहीं मानता। वह वही कर रही थीं जो उनके हित में था।" मालूम हो कि बरसात में अक्षय कुमार को बॉबी देओल ने रिप्लेस किया था। 

यह भी पढ़ें- अपने ही पैर में गोली मारने पर Govinda का उड़ा मजाक, भड़कीं Twinkle Khanna ने लगाई यूजर्स की क्लास