Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लंदन में पढ़ाई कर रहीं ट्विंकल खन्ना की जासूसी करने पहुंचे अक्षय कुमार, पत्नी का हाल देख रह गए दंग

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो ओह माय गॉड कैप्सूल गिल और राउडी राठौर 2 जैसी बड़े बजट की फिल्मों में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्हें दिवाली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म राम सेतु में देख गया है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Fri, 18 Nov 2022 09:17 AM (IST)
Hero Image
Twinkle Khanna Reveals Akshay Kumar Came To Investigate Her At London University Video Goes Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी और जानी मानी एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना इन दिनों लंदन में हैं। ट्विंकल लंदन में अपनी मास्टर की पढ़ाई कर रही हैं। ऐसे में ट्विंकल से मिलने अक्षय अक्सर ही उनकी यूनिवर्सिटी पहुंच जाते हैं। इसी बीच ट्विंकल ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में ट्विंकल बताती हैं कि उनके पति यहां पर उनसे मिलने से कहीं ज्यादा जासूस बनकर ये पता करने आते हैं की वो क्या रही हैं।

अक्षय को ट्विंकल ने कराई यूनिवर्सिटी की सैर

ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्विंकल, अक्षय के साथ यूनिवर्सिटी घूमती हैं। इस दौरान ट्विंकल ने कंधे पर एक स्टूडेंट की तरह बैग पहना हुआ है। वहीं बीच-बीच में ट्विंकल पीछे पलटकर अक्षय को देखकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं। वहीं उनके साथ इस वीडियो में अक्षय भी नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे से मिलकर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

 मैं चंचल बच्ची बन जाती हूं

इस वीडियो के साथ ट्विंकल खन्ना ने लंबा चौड़ा कैप्शन लिखकर अपनी फीलिंग्स शेयर की है। उन्होंने लिखा, 'एक उम्र यानी बड़े स्टूडेंट के तौर पर मास्टर की पढ़ाई पूरी करने के लिए यूनिवर्सिटी जाना कैसा लगता है। मुझे ऐसा लगता है कि मेरे दिमाग को हर दिन एक वाशिंग मशीन में फेंक दिया जाता है और ये साफ-सुथरे विचारों के साथ घूमना खुशी की बात है।'

लाइफ में कुछ भी करने में देरी नहीं होती

ट्विंकल खन्ना ने आगे लिखा, 'ऐसी शाम होती हैं जब मैं अपने असाइनमेंट पर काम करती हूं और बच्चे वहां अपनी डाइनिंग टेबल पर काम कर रहे होते हैं, जिस पर कागज बिखरे होते हैं। वहीं जब मेरे पति मुझे यूनिवर्सिटी में लेने आते हैं तो मैं एक चंचल छोटी सी बच्ची बन जाती हूं। लव कमेंट डालें अगर आपको भी लगता है कि कुछ भी करने में कभी देरी नहीं होती है।'ट्विंकल के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स उन पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।