Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Twinkle Khanna ने किया खुलासा, भूखे रहकर की थी Shah Rukh Khan संग इस गाने की शूटिंग, जानें वजह

ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस अक्सर कई विषयों पर बात कर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने शाह रुख खान संग बादशाह फिल्म के गाने मोहब्बत हो गई को फिल्माते समय आई परेशानी को लेकर बात की है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 25 Dec 2023 10:56 PM (IST)
Hero Image
ट्विंकल ने शेयर किया मजेदार किस्सा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाह रुख इन दिनों अपनी फिल्म 'डंकी' की सफलता एन्जॉय कर रहे हैं। यह साल उनके लिए काफी अच्छा रहा है, क्योंकि इस साल उनकी तीन फिल्में रिलीज हुई हैं। तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।

शाह रुख खान बॉलीवुड के बादशाह हैं, उन्होंने कई एक्ट्रेस के साथ फिल्मों में काम किया है। अब उनके साथ 'बादशाह' फिल्म में काम कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने एक किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि शाह रुख खान संग गाना 'मोहब्बत हो गई' फिल्माते समय उन्हें पेट में 'गैस का गोला' जैसा क्यों महसूस हुआ।

यह भी पढ़ें: Twinkle Khanna से ऑटोग्राफ मांगने गए Akshay Kumar को भरी महफिल में मिला ऐसा जवाब, फैंस बोले- 'बेचारा पति...'

ट्विंकल ने शेयर किया मजेदार किस्सा

हाल ही में, श्रायना भट्टाचार्य के साथ बात करते हुए ट्विंकल खन्ना ने कहा, 'मुझे पता है कि आप इन सभी अभिनेत्रियों को यह कहते हुए देखते हैं कि वे डाइटिंग नहीं करती हैं और वे सब कुछ खाती हैं। यह सच नहीं है, उनमें से ज्यादातर भूखे मर रहे हैं। इसके आगे उन्होंने बताया कि कैसे वह भूख से मर रही थी और अगर कोई चाहता है कि उन सभी कैटसूटों में आपका पेट स्लीम रहे, तो उसे आहार लेना चाहिए।

यह उनके मन की बात थी कि वह चना खाकर रह लेंगी। किसी कारण से गुजराती होने के कारण मुझे लगा कि यह सस्ता भी है और आप जानते हैं मैं जहां भी गई मुझे यह आसानी से मिल गया'।

डर गई थीं ट्विंकल खन्ना

इसके आगे बात करते हुए ट्विंकल खन्ना ने बताया कि यह मेरा खाना था और इस गाने में शाह रुख खान को मुझे उठाना था। मैं इतना डर गई थी कि मैं गैस कनस्तरों की तरह फट जाउंगी। इसलिए यदि आप मेरे दांतों को भींचते हुए देखते हैं, तो अन्य चीजें भी भिंच रही थीं और बस टिकी हुई थीं, लेकिन हां, मैं उस स्थिति में भी बच गई'।

एक्ट्रेस ने रिलीज के बाद उन्हें मिली समीक्षाओं के बारे में भी बात की और बताया कि उनके पास उस फिल्म की एक समीक्षा थी जो सिर्फ उनकी नाभि के आसपास केंद्रित थी। बता दें कि शाह रुख खान और ट्विंकल खन्ना स्टारर 'बादशाह' 1999 में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: Twinkle Khanna Book Launch: क्या अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना की शादी पर बनी है RRKPK? करण जौहर ने दिया मजेदार जवाब