Move to Jagran APP

Bobby Deol की सक्सेस से खुश हुईं Twinkle Khanna, 'बरसात' को-स्टार संग फोटो शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने फिल्म बरसात के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस मूवी में उनके साथ अभिनेता बॉबी देओल नजर आए थे और उन्होंने भी इसी के साथ इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था। अब एक्ट्रेस ने अपने पहले को-स्टार के साथ कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है और बॉबी की तारीफ की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 22 Jun 2024 05:29 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2024 05:29 PM (IST)
ट्विंकल खन्ना और बॉबी देओल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर वहां अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने पहले को-स्टार के साथ तीन तस्वीरें शेयर की है और एक खास नोट भी लिखा है।

बता दें कि ट्विंकल खन्ना के पहले को-स्टार बॉबी देओल रहे हैं। दोनों ने साथ में 1995 में आई फिल्म 'बरसात' से डेब्यू किया था और इनकी जोड़ी फैंस को काफी पसंद भी आई थी। लंबे समय बाद अब एक्ट्रेस ने बॉबी देओल से मुलाकात की है, जिसका पोस्ट एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया है।

यह भी पढ़ें: जब Akshay Kumar की बेटी के लिए सांवला रंग बन गया था अभिशाप, रिश्तेदार के ताने से टूटी Nitara, ऐसे निकली बाहर

ट्विंकल खन्ना ने किया ये पोस्ट

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर बॉबी देओल के साथ तीन फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो दोनों की हाल ही में हुई मुलाकात की है। दूसरी और तीसरी फोटो उनके मूवी बरसात के समय की है। इन फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि कल और आज कल। सिर्फ पिंकी मासी ही बॉबी देओल की प्रशंसक नहीं हैं, मैं भी उन्हें इतना अच्छा करते देखकर रोमांचित हूं।

इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा कि पुरानी यादें एक मीठा स्वाद देती हैं और हम जो हुआ करते थे, उसे याद करके खुश होना मजेदार था। आपको ये देखकर क्या याद आता है और क्यों, नीचे कमेंट में मुझे बताएं।

Photo Credit: Twinkle Khanna/Instagram

बॉबी देओल ने दिया रिएक्शन

ट्विंकल खन्ना के इस पोस्ट पर बॉबी देओल ने भी अपना रिएक्शन दिया है। एक्टर ने कमेंट में दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के फैंस ने भी इस पर अपने रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने लिखा कि इस मूवी के गाने मेरे आज भी पसंदीदा हैं। एक अन्य ने लिखा कि मुझे दोनों की जोड़ी काफी पसंद थी।

यह भी पढ़ें: जब बॉलीवुड में नहीं गली दाल तो इन स्टार किड्स ने पकड़ी अलग राह, आज कमाई में सुपरस्टार्स को भी देते हैं टक्कर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.