Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्विंकल खन्ना ने पति Akshay Kumar को मारा ताना! कहा- 'हर सफल महिला के पीछे...', वीडियो वायरल

Twinkle Khanna ने सोशल मीडिया पर पति अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। ट्विंकल खन्ना ने पति की टांग खिंचाई करते हुए एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो के साथ ट्विंकल खन्ना ने यह भी बताया है कि उनकी सफलता के पीछे किसका हाथ है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 05 Apr 2024 03:19 PM (IST)
Hero Image
ट्विंकल खन्ना ने पति अक्षय कुमार को मारा ताना। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बी-टाउन के पसंदीदा कपल्स की लिस्ट में आते हैं। एक फोटोशूट से शुरू हुई अक्षय और ट्विंकल की लव स्टोरी जिंदगी भर का साथ बन गई। भले ही एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई हैं, लेकिन पति के साथ खूबसूरत पलों की झलकियां शेयर करती रहती हैं।

मगर इन दिनों लगता है कि ट्विंकल खन्ना अपने पति से नाराज हैं। इसकी वजह अक्षय का उन्हें समय न देना है। हाल ही में, मेला एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बिजी पति को ताना मारा है। 

खुद में मग्न दिखे अक्षय कुमार

ट्विंकल खन्ना ने 5 अप्रैल को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में ट्विंकल कहीं अपने बाल बना रही हैं तो कहीं पोज दे रही हैं। पीछे खड़े अक्षय कुमार अपने काम में ही बिजी हैं। शुरू में वह बेड पर बैठे कुछ काम करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, एक जगह उन्हें बीवी के पीछे से गुजरते हुए देखा गया। आखिर में अक्षय कुमार ने लाल पगड़ी पहन जम्प किया। 

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

पूरे वीडियो में अक्षय कुमार का ध्यान अपनी पत्नी पर बिल्कुल भी नहीं था। इस वजह से एक्ट्रेस ने पति को ताना मारा। ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, "हर सफल महिला के पीछे एक मर्द का हाथ होता है, जो अपने काम में बिजी है।" इस पोस्ट पर ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने कमेंट में लिखा, "मेरा और आपका सेम है। आखिर वह अक्षय जी के फैन हैं।"

यह भी पढ़ें- Twinkle Khanna ने 'तीनों खान' की परफॉर्मेंस पर किया रिएक्ट, Rihanna की 74 करोड़ फीस पर कहा- 'इससे अच्छा तो...'

अक्षय कुमार के पास अपकमिंग फिल्मों की लम्बी लिस्ट

अक्षय कुमार की बैक-टू-बैक फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी आगामी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) 10 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। इसके अलावा उनके पास सिंघम अगैन, वेलकम टू द जंगल और हाउसफुल 5 जैसी फिल्में लाइन में हैं।

यह भी पढ़ें- 'खुद को कोस रहा...' Bade Miyan Chote Miyan को ठुकराने वाले थे पृथ्वीराज सुकुमारन, सिर्फ इस वजह से कहा 'हां'