Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan: शाह रुख खान की सुरक्षा में सेंध, 'मन्नत' में घुसे दो अजनबी, FIR के बाद कुंडली खंगाल रही पुलिस

Shah Rukh Khan शाह रुख खान की एक झलक देखने के लिए फैंस अक्सर मन्नत के बाहर भारी भड़ी लगाए देखे गए हैं। किंग खान भी फैंस को निराश न करते हुए बालकनी से एक झलक दिखाते हैं। मगर इस बार तो हद ही हो गई।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 03 Mar 2023 09:09 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Shah Rukh Khan. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाह रुख खान की सुरक्षा में बड़ी चूक की घटना सामने आई है। गुरुवार को उनके मुंबई स्थित 'मन्नत' अपार्टमेंट में दो अजनबी घुस आए। यह दोनों गुजरात के रहने वाले हैं। इन दो अंजान शख्स को सुरक्षा गार्डों ने पकड़कर बांद्रा पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ किए जाने पर उन लोगों ने यह बताया कि वह गुजरात के रहने वाले हैं।

आईपीसी के तहत मामला दर्ज

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मन्नत में घुसे उन दो लोगों की उम्र 20 और 22 वर्ष है। उन्होंने खुद को शाह रुख खान का बहुत बड़ा फैन बताया। बहरहाल, उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के तहत अनधिकार प्रवेश और अन्य प्रासंगिक अपराधों का मामला दर्ज किया गया है। वहीं, एहतियात के तौर पर शाह रुख खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बता दें कि पिछले ही साल शाह रुख और गौरी ने 'मन्नत' के लिए नई नेमप्लेट ली थी, जो कि डार्क कलर वॉल पर चमकीली लाइट्स से सजी हुई है। मन्नत के बाहर अक्सर ही किंग खान के फैंस का जमावड़ा देखने को मिलता है। खुद शाह रुख अपने जन्मदिन पर फैंस को ग्रीट करने और उन्हें अपनी एक झलक दिखाने बालकनी में आते हैं। इस दौरान शाह रुख भरी भीड़ के साथ बालकनी से ही सेल्फी भी क्लिक करते हैं।

मन्नत की बालकनी से शाह रुख करते हैं फैंस से मुलाकात

'पठान' फिल्म की रिलीज से पहले भी शाह रुख खान ने मन्नत की बालकनी से फैंस से मुलाकात की थी। 2 नवंबर को उनके जन्मदिन वाले दिन मन्नत के बाहर भारी संख्या में भीड़ जमा हुई थी, जिसके वीडियो शाह रुख ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए थे।

पठान ने कमाए 1000 करोड़ से ज्यादा

बात अगर किंग खान के वर्कफ्रंट की करें, तो वह इन दिनों 'पठान' की सक्सेस का स्वाद चख रहे हैं। यह शाह रुख की कमबैक फिल्म है, जिसके जरिये उन्होंने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। पठान ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई करते हुए 1000 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं। यश राज फिलम्स के बैनर तले बनी इस मूवी को देखने के लिए अब भी लोग थिएटर में जा रहे हैं, जबकि फिल्म की रिलीज को ही एक महीने से ऊपर का समय हो गया है।

एक टिकट खरीदने पर एक फ्री

'पठान' के लिए लोगों की दीवानगी को देखते हुए मेकर्स ने प्रमोशन का नया तरीका निकाला है। अब पठान की एक टिकट खरीदने पर एक फ्री मिलेगी। हालांकि, यह स्पेशल ऑफर सिर्फ तीन से पांच मार्च तक के लिए उपलब्ध है। इसके पहले पठान फिल्म के टिकट प्राइज कई बार कम किए गए। कभी फिल्म को 110 रुपये तो कभी 200 रुपये में दिखाए जाने का भी ऑफर रहा। शाह रुख खान के अलावा इस पावर पैक्ड एक्शन फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Lock Upp 2: कंगना के शो में कंटेस्टेंट्स के पसीने छुड़ाने आएगी यह एक्ट्रेस, दिव्या अग्रवाल को देगी कड़ी टक्कर

यह भी पढ़ें: मुलाकात के बाद फैन ने की थी ऐसी हरकत कि सकपका गई थीं Yami Gautam, शेयर किया चौंकाने वाला एक्सपीरियंस