Move to Jagran APP

सिंगर Abhijeet Bhattacharya के सपोर्ट में उतरे उदित नारायण, बोले- 'हर किसी को अपनी...'

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर अभिजीत ने कहा था कि सिंगर्स शादी में गाते हैं उनकी औकात कम हो जाती है। अब लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस पर गायक उदित नारायण (Udit Narayan) ने अपना रिएक्शन दिया है और वह सिंगर के सपोर्ट में आए हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Wed, 01 May 2024 08:40 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 08:40 PM (IST)
Udit Narayan And Abhijeet Bhattacharya (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फेवरेट शो सुपरस्टार सिंगर सीजन 3 की शुरुआत 9 मार्च को हुई थी। जो हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे आता है। इस बार शो में एक से बढ़कर एक सिंगर आए हैं, जिन्हें सुन कोई भी फिदा हो सकता है।

इस बीच सोशल मीडिया पर इस शो का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमे बॉलीवुड के दो जाने-माने सिंगर आपस में तीखी बहस करते नजर आ रहे हैं। हम बात कर रहे हैं सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य और नेहा कक्कड़ की। ये वीडियो कुछ दिनों पुराना है, लेकिन इस वक्त काफी वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं क्या था पूरा मामला।

यह भी पढ़ें- Udit Narayan Birthday: बिहार के छोटे से गांव से कैसे सुरों के बादशाह बन गए उदित नारायण, पढ़िए उनके संघर्ष की कहानी

अभिजीत भट्टाचार्य और नेहा की बहस

90 के दशक के मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) अपने गानों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है।  सुपरस्टार सिंगर सीजन 3 में एक एपीसोड में अभिजीत भट्टाचार्य ने शादियों में गाने वाले सिंगर्स की आलोचना की। अभिजीत की इस वीडियो को पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

'उनकी औकात कम हो जाती है'

अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि जो सिंगर्स शादी में गाते हैं, उनकी औकात कम हो जाती है। मेरी औकात है कि कह देता हूं कि मैं नहीं गाऊंगा। बस फिर क्या था शो की जज नेहा कक्कड़ उनकी इस बात से सहमत नहीं हुई और उन्होंने कहा- शादी में गाना बुरी बात नहीं है, जो फैंस होते हैं, वो आपको पसंद करते हैं, इसलिए बुलाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by SOULMATES OF SINGING (@soulmatesofsinging)

मैं यह कहना चाहती हूं कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता है। ये बात सुन भट्टाचार्य कहते हैं- एक करोड़ रुपए में गाना और एक करोड़ रुपए को ठुकराना, दोनों में बहुत फर्क है। मैं बस यहीं सिखा रहा हूं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सिंगर मिलिंद गाबा ने लिखा, कोई दादा दादी नहीं, चाचा चाची किसी की औकात बता या ठीक कर सकते हैं।

सबको अपनी राय रखने का अधिकार है- उदित

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, इस पर गायक उदित नारायण (Udit Narayan) का मानना है कि हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है। जिसे वे दूसरों पर नहीं थोप सकते। "एक कलाकार के रूप में, शादियों में प्रदर्शन करना गलत नहीं है, लेकिन मैं इससे बचने की कोशिश करता हूं। शादियों में भी दर्शक होते हैं, लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से सार्वजनिक और टिकट वाले शो में प्रदर्शन करना पसंद करता हूं, उसका नशा ही अलग होता है।

कई बड़े गायक और अन्य कलाकार भी कई शादियों में प्रदर्शन करते हैं, यह वास्तव में किसी की व्यक्तिगत पसंद पर निर्भर करता है, लेकिन अगर आप व्यक्तिगत रूप से पूछते हैं, तो मैं 99% इससे बचने की कोशिश करता हूं, यदि आप लता जी, आशा जी, किशोर दा जैसे दिग्गजों को देखते हैं। तो वे भी हमेशा ऐसा करते हैं लता जी को एक बार में कितने करोड़ ऑफर हुए, पांच मिनट में परफॉर्म करने के लिए उन्होंने शादी के शो से परहेज किया, लेकिन वह इसमें शामिल नहीं हुईं।'

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी और तलाक की खबरों पर Neha Kakkar ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'जब से मेरी शादी हुई है, तब से...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.