Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ओटीटी पर इसे प्यार मिलता', यूजर के कमेंट पर भड़के Gulshan Devaiah, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस मूवी में उनके साथ गुलशन देवैया समेत कई स्टार्स नजर आए हैं। हालांकि फिल्म धीरे-धीरे कमाई कर रही है। ऐसे में अब अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कई ट्वीट किए हैं। साथ ही गुलशन ने एक यूजर की बात का जवाब भी दिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 04 Aug 2024 03:17 PM (IST)
Hero Image
गुलशन ने दिया यूजर को जवाब (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'उलझ' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म में उनके साथ गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू भी नजर आए हैं। वहीं, इस मूवी को सुधांशु सरिया ने डायरेक्ट किया है।

हालांकि, जाह्नवी कपूर स्टारर इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत नहीं ली है। दो दिनों में इस फिल्म का कलेक्शन लगभग 3 करोड़ के आसपास हो गया है। ऐसे में अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Ulajh Box Office Collection Day 1: दर्शकों को इम्प्रेस करने में फेल हुई उलझ, बहुत कम रहा ओपनिंग डे कलेक्शन

ओटीटी पर करनी चाहिए थी रिलीज

दरअसल, सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक यूजर ने गुलशन को सलाह दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सर, यह बड़े पर्दे के प्रति जुनून को खत्म करने और उपभोक्ताओं की पसंद को ध्यान में रखकर फिल्म बनाने का सवाल है- ओटीटी ही फ्यूचर है। ओटीटी पर इसे प्यार और सराहना मिलती और बड़ी संख्या में लोग इसे पसंद करते, लेकिन सिनेमाघरों में जाकर इसे गलत तरीके से वितरित किया गया।

गुलशन ने दिया यूजर को यह जवाब

इसके बाद अभिनेता ने भी यूजर को जवाब देते हुए पोस्ट किया। एक्टर ने लिखा कि फीचर फिल्में बड़े पर्दे पर देखने के लिए होती हैं। हिट फ्लॉप तो चलता रहता है। मैं बहुत सी चीजों को लेकर प्रक्टिकल हूं, लेकिन सिनेमा के मामले में मैं अपने आदर्शवाद को नहीं छोड़ना चाहता। मैं यह भी उम्मीद नहीं करता कि लोग इसे समझेंगे। यह मेरे लिए बहुत निजी बात है।

यह एक कठिन बिजनेस है

इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि संघर्ष वह नमक है जो सफलता का स्वाद बढ़ाता है।

जो लोग संघर्ष को गले नहीं लगाते, वे कभी भी कुछ भी सार्थक हासिल नहीं कर सकते। यह एक कठिन बिजनेस है, बस।

यह भी पढ़ें: Ulajh Review: सवालों में उलझकर रह गई जाह्नवी कपूर की फिल्म, अंत तक नहीं मिलते जवाब