Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं खुद को सुपरमैन नहीं समझता', Ulajh एक्टर गुलशन देवैया ने बागी 4 पर दिया रिएक्शन

साल 2010 में अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता गुलशन देवैया की फिल्म उलझ बीते महीने रिलीज हुई थी। जाह्नवी कपूर स्टारर इस मूवी में उन्होंने अहम किरदार निभाया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही। अब हाल ही में उन्होंने अभिनेताओं के व्यवहार को लेकर प्रतिक्रिया जाहिर की और साथ ही बागी 4 पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 06 Sep 2024 11:58 AM (IST)
Hero Image
गुलशन देवैया ने बागी 4 पर की बात/ फोटो- Instagram

प्रियंका सिंह, मुंबई। साल 2010 में 'दैट गर्ल इन येलो बूट से अपना करियर शुरू करने वाले अभिनेता गुलशन देवैया ने अपने अभिनय से हमेशा फैंस को इम्प्रेस किया है। वह मेन स्ट्रीम सिनेमा के अभिनेता तो नहीं हैं, लेकिन जिस भी किरदार को वह अदा करते हैं, उसमें पूरी तरह से रम जाते हैं।

बीते महीने उनकी फिल्म 'उलझ' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ पहली बार जाह्नवी कपूर स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई दिखाई दी थीं। स्पाई थ्रिलर इस फिल्म में उन्होंने नकुल भाटिया का किरदार अदा किया था। हाल ही में गुलशन देवैया ने खास बातचीत करते हुए बताया कि वह खुद को सुपरमैन बिल्कुल भी नहीं समझते हैं।

मेकर्स मेरे पास कुछ बातें सोचकर आते हैं

गुलशन देवैया ने हाल ही में खास बातचीत करते हुए कहा, "कलाकार यूं तो स्वयं को हर तरह की भूमिका में देखना चाहते हैं, लेकिन मैं स्वयं को सुपरमैन समझने की गलती बिल्कुल नहीं करता"। उनका मानना है कि कलाकार को व्यावहारिक होना चाहिए। उसे पता होना चाहिए कि उसकी सीमाएं क्या हैं। गुलशन कहते हैं कि जब फिल्मकार मेरे पास आते हैं तो कई बातें सोचकर ही आते होंगे।

यह भी पढ़ें: Gulshan Devaiah ने दीपिका पादुकोण के प्रति जाहिर किया अपना प्यार, कहा- 'आप उनके बारे में गलत मत बोलना'

कई बार कुछ मुश्किल रोल होते हैं, उन्हें लगता है कि मैं उन्हें निभा लूंगा। उन्हें पता होता है कि मैं अपने पात्रों की तैयारी के लिए समय देता हूं, कई बार इसलिए आते होंगे। हालांकि मैंने कई पात्रों के लिए मना भी किया है। एक फिल्म आई थी, जिसके निर्माताओं को लगा कि मैं उसमें फिट हो जाऊंगा, लेकिन वह युवा पात्र था।

Gulshan Devaiah

मैं टाइगर श्रॉफ की भूमिका नहीं कर पाऊंगा

गुलशन देवैया ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,

"मुझे पता था कि मुझपर वह रोल सूट नहीं करेगा। मैं जानता हूं कि मुझे क्या सूट करेगा, क्या नहीं। अब बागी 4 बनाएंगे तो मैं टाइगर श्रॉफ का रोल तो नहीं कर पाऊंगा। ऐसा नहीं है कि चार दिन में एक्शन सीख जाऊंगा। हर किसी की सीमाएं होती हैं, मेरी भी है"।

गुलशन देवैया की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह उलझ के बाद अब फिल्म 'लव अफेयर' में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: 'ओटीटी पर इसे प्यार मिलता', यूजर के कमेंट पर भड़के Gulshan Devaiah, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट