Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ulajh Box Office Collection Day 1: दर्शकों को इम्प्रेस करने में फेल हुई उलझ, बहुत कम रहा ओपनिंग डे कलेक्शन

जान्हवी कपूर की फिल्म उलझ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को ऑडियंस से मिक्सिड व्यूज मिल रहे हैं। हालांकि जान्हवी कपूर की एक्टिंग की तारीफ हो रही है। फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन के आंकड़े भी आ गए हैं। फिल्म में जान्हवी के अलावा गुलशन देवैया रोशन मैथ्यू राजेश तैलंग सचिन खेड़कर राजेंद्र गुप्ता आदिल हुसैन जैसे कलाकार हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 03 Aug 2024 11:34 AM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ का कलेक्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर की स्पाई थ्रिलर फिल्म उलझ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उनके अलावा गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू भी नजर आए। जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में बॉलीवुड फिल्म धड़क से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट ईशान खट्टर नजर आए थे। इस बीच जाह्मवी ने रोमांस, ड्रामा से लेकर बायोपिक्स तक हर जोनर अपनाया और अपनी एक्टिंग को निखारा भी है।

कितना रहा कलेक्शन?

किसी भी फिल्म के लिए उसका ओपनिंग डे कलेक्शन काफी खास रहता है। बात करें उलझ की तो फिल्म को काफी धीमी शुरुआत मिली। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 'उलझ' अपनी रिलीज के पहले दिन महज 1.10 करोड़ की कमाई कर पाई है। हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं और वीकेंड के बाद अगले हफ्ते इसका कलेक्शन बढ़ने के चांसेज भी हैं। वहीं इसके बाद अगले वीकेंड कोई खास रिलीज नहीं है। आने वाले 15 अगस्त को कई बड़ी फिल्में रिलीज होंगे। इस हिसाब से फिल्म के पास अभी कलेक्शन के लिए 12 दिन हैं.

यह भी पढ़ें: Ulajh Review: सवालों में उलझकर रह गई जाह्नवी कपूर की फिल्म, अंत तक नहीं मिलते जवाब

जाह्नवी कपूर की फिल्मों का फर्स्ट डे कलेक्शन

वहीं इससे पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर की एक्टिंग की भी काफी ज्यादा तारीफ हुई थी। मिस्टर एंड मिसेज माही ने 6.85 करोड़ से ओपनिंग की थी। इसके अलावा मिली ने 0.40 करोड़ रुपये, रूही ने 3.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। हालांकि हाईएस्ट ओपनर के मामले में अभी भी जाह्नवी कपूर की धड़क सबसे आगे है। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 8.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

उलझ में जाह्नवी ने यंग आईएफएस अधिकारी सुहाना भाटिया का रोल निभाया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधांशु सरिया ने फिल्म का निर्देशन किया है।

यह भी पढ़ें: अपनी फीमेल को-स्टार्स को काम से खा जाती हैं Janhvi Kapoor? बोलीं- मैं बस अपना सिर नीचे कर काम करती हूं