Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ulajh Release Date: जाह्नवी कपूर की 'उलझ' इस दिन देगी थिएटर्स में दस्तक, मेकर्स ने उठाया रिलीज डेट से पर्दा

जाह्नवी कपूर और गुलशन देवैया स्टारर मूवी उलझ लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस मूवी में एक्ट्रेस आईएफएस ऑफिसर का किरदार निभाने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन सुधांशू सरिया ने किया है और यह जंगली पिक्चर्स के बैनर तले फिल्म बनाई गई है। अब इसके मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 24 Jun 2024 04:33 PM (IST)
Hero Image
इस दिन रिलीज होगी उलझ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मई की आखिर में जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन दर्शकों को एक्ट्रेस की एक्टिंग काफी पसंद आई थी। इसे देखने के बाद अब जाह्नवी के फैंस उनकी अगली फिल्म 'उलझ' का इंतजार कर रहे हैं।

ऐसे में मेकर्स ने भी फैंस का यह इंतजार अब खत्म कर दिया है और एक मोशन पोस्टर शेयर करते हुए 'उलझ' 'की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है। चलिए जानते हैं यह मूवी कब दस्तक देने वाली है।

यह भी पढ़ें: Ulajh Teaser Released: जाह्नवी कपूर की नई फिल्म 'उलझ' का टीजर आउट, यंग डिप्लोमैट के किरदार में एक्ट्रेस

अगस्त में आएगी जाह्नवी की 'उलझ'

जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है। इसमें फिल्म का टाइटल और उससे जुड़ी जानकारी देखने को मिल रही है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि उलझ अब 2 अगस्त को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जल्द ही पॉपकॉर्न के साथ मिलते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

फिल्म में एक्ट्रेस निभाएंगी ये किरदार

इस मूवी में एक्ट्रेस इंडियन फारेस्ट ऑफिसर यानी आईएफएस का किरदार निभाने वाली हैं। फिल्म की कहानी देशभक्ति पर आधारित होगी। इसमें उनके साथ गुलशन देवैया, राजेश तैलंग, रोशन मैथ्यू, मियांग चांग, सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी समेत कई स्टार्स दिखाई देने वाले हैं।

फैंस भी अब इसकी रिलीज डेट जानकर खुश हो गए हैं और एक्ट्रेस की इस मूवी को देखने के लिए एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं।

ये फिल्में भी अगस्त में देंगी दस्तक

अगस्त की शुरुआत में एक तरफ जहां जाह्नवी कपूर की 'उलझ' आने वाली है। वहीं 15 अगस्त को एक साथ 3 फिल्में रिलीज होंगी। जॉन अब्राहम की 'वेदा', अक्षय कुमार और तापसी पन्नू स्टारर 'खेल खेल में' और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2। ऐसे में जाह्नवी की इस फिल्म को इन फिल्मों से कड़ी टक्कर मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें: कल इतने बजे रिलीज हो रहा है Janhvi Kapoor की फिल्म Ulajh का टीजर, सामने आया मोशन पोस्टर