Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जाह्नवी कपूर की Ulajh का पहला गाना यूजर्स को आया पसंद, नेहा-जुबिन की आवाज ने बिखेरा जादू

सुधांशु सरिया के निर्देशन में बनी फिल्म उलझ पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस मूवी में जाह्नवी कपूर लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं। अब एक्ट्रेस की फिल्म का पहला गाना मेकर्स ने जारी कर दिया है जिसे देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं। यह मूवी अगस्त में दस्तक देने वाली है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 22 Jul 2024 03:03 PM (IST)
Hero Image
उलझ का गाना हुआ रिलीज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ulajh Song Shaukan Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'उलझ' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये मूवी इस साल रिलीज होने वाली एक्ट्रेस की दूसरी मूवी है। इससे पहले वह राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था।

ऐसे में अब उन्हें 'उलझ' से काफी उम्मीदें हैं। सुधांशु सरिया के निर्देशन में बनी यह एक थ्रिलर ड्रामा मूवी है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ गुलशन देवैया, राजेश तैलंग, रोशन मैथ्यू, सचिन खेडेकर, मियांग चांग, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी समेत कई स्टार्स के साथ दिखाई देने वाले हैं। अब मेकर्स ने इसका पहला गाना भी रिलीज कर दिया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor हर महीने 'ब्वॉयफ्रेंड' से कर लेती थीं ब्रेकअप, फिर 2 दिन बाद बोलती थीं Sorry, जानिए वजह

शौकन सॉन्ग हुआ रिलीज

एक्ट्रेस के फैंस भी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब मेकर्स ने इसका पहला गाना शौकन रिलीज कर दिया है। इस गाने को नेहा कक्कड़ और जुबिन नौटियाल ने मिलकर अपनी आवाज दी है। वहीं, गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं और शाश्वत सचदेव ने इसको कंपोज किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

फैंस को पसंद आया गाना

उलझ का पहला गाना आते ही छा गया है और यूजर्स को यह सॉन्ग काफी पसंद भी आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि जाह्नवी का लुक देख कर दिल खुश हो गया। दूसरे ने लिखा कि नेहा और जुबिन का कॉम्बो, अब और इंतजार नहीं होगा। तीसरे ने लिखा कि नेहा की आवाज में जादू है।

झूमती दिखीं जाह्नवी कपूर

गाने में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और गुलशन देवैया एक साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस डांस फ्लोर पर खुलकर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। बता दें कि इस मूवी में एक्ट्रेस इंडियन फारेस्ट ऑफिसर यानी आईएफएस का किरदार निभाएंगी। फिल्म की कहानी देशभक्ति पर आधारित होने वाली है।

यह मूवी आने वाली 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें कि एक्ट्रेस की मूवी सिनेमाघरों में विक्रांत मैसी की 'द साबरमती रिपोर्ट' से टक्कर लेने वाली है, जिसकी कहानी साल 2002 के गोधरा ट्रेन घटना पर आधारित होने वाली है। अब यह मूवी दर्शकों को पसंद आती है या नहीं ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor की फिल्म उलझ के पहले गाने Shaukan का टीजर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा