Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ulajh Trailer Release: बकरी बन शेर की नाक में दम करेंगी Janhvi Kapoor, फिल्म में भी पहुंचा नेपोटिज्म का मुद्दा

फिल्म धड़क से अपनी शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को इंडस्ट्री में जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है उनका अभिनय निखरता जा रहा है। जाह्नवी कपूर मिस्टर एंड मिसेज माही के बाद अब फिल्म उलझ में बेहद ही दमदार भूमिका में दिखाई देंगी। उनकी आगामी फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसके बाद एक बार फिर नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 16 Jul 2024 01:36 PM (IST)
Hero Image
उलझ का ट्रेलर हुआ रिलीज / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर की किस्मत के सितारे बुलंदियों पर हैं। उनके पास साल 2024 और 2025 में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। आने वाले समय में बॉलीवुड की न्यू फैशनिस्टा जाह्नवी कपूर जहां साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के अपोजिट फिल्म 'देवरा पार्ट 1' से साउथ सिनेमा में ग्रैंड एंट्री करने वाली हैं, तो वहीं उससे पहले उनकी बैक टू बैक फिल्में रिलीज हो रही हैं।

उनकी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' मई में रिलीज हुई थी, जिसमें उनके अपोजिट राजकुमार राव (Rajkumar Rao) नजर आए थे। अब इस फिल्म के दो महीने बाद वह 'उलझ' के साथ दर्शकों के बीच आने वाली हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है।

नेपोटिज्म नहीं छोड़ रहा जाह्नवी कपूर का पीछा

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को आए दिन सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ना है। जब से वह इंडस्ट्री में आई हैं, तब से ही वह 'नेपोटिज्म' सुनती आई हैं। अब फिल्म इंडस्ट्री में उठे इस मुद्दे की गूंज सिनेमाघरों में भी सुनाई देगी। जाह्नवी कपूर की फिल्म 'उलझ' के ढाई मिनट का ये ट्रेलर काफी शानदार है।

यह भी पढ़ें: Ulajh Trailer: प्रीव्यू में सबसे हटके अंदाज में पहुंचीं जाह्नवी कपूर, इस दिन रिलीज होगा 'उलझ' का ट्रेलर

फिल्म में उनके किरदार का नाम सुहाना भाटिया है, जो हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ी होती हैं और उन्हें सबसे युवा डिप्टी हाई कमिश्नर के रूप में नियुक्त किया जाता है। हालांकि, ट्रेलर में ये मुद्दा उठ जाता है कि उनके अपॉइंटमेंट में नेपोटिज्म का काफी बड़ा हाथ है, क्योंकि वह एक बड़े खानदान से ताल्लुक रखती हैं।

देशद्रोही-गद्दार या मुल्क की रक्षक क्या हैं जाह्नवी कपूर?

इस छोटे से ट्रेलर में आगे दिखाया गया है कि कैसे लंदन की एंबेसी में एक खबरी होता है, जिसकी वजह से हर मौजूदा शख्स शक के घेरे में होता है। जिसके बाद जाह्नवी कपूर उस खबरी को ढूंढने के लिए एड़ी से चोटी का दम लगाती हैं और खुद ही उनके जाल में फंस जाती हैं।

ulajh trailer

फिल्म में उनके एक नहीं कई दुश्मन दिखाए गए हैं। अब इन दुश्मनों से वह स्पाई थ्रिलर फिल्म में किस तरह से लड़ती हैं और खुद को बेगुनाह साबित करती हैं, ये कहानी को 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में खुलेगी। फिल्म में उनके अलावा गुलशन देवैया, मियांग चेंग भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor और Ajay Devgn से नहीं उलझना चाहते विक्रांत मैसी, पोस्टपोन हुई द साबरमती रिपोर्ट की रिलीज डेट?