Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ulajh Trailer: प्रीव्यू में सबसे हटके अंदाज में पहुंचीं जाह्नवी कपूर, इस दिन रिलीज होगा 'उलझ' का ट्रेलर

बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी अदाओं से अक्सर फैंस का दिल जीतती हैं। फैशन से कदम से कदम मिलाकर चलने वालीं जाह्नवी अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए तारीफें बटोरती हैं। मगर इस बार लोगों ने उन्हें उर्फी जावेद से कम्पेयर कर दिया। हाल ही में उनकी फिल्म उलझ का ट्रेलर प्रीव्यू हुआ जिसमें उनके लुक ने लोगों का ध्यान खींचा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 15 Jul 2024 07:54 PM (IST)
Hero Image
'उलझ' फिल्म एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाती हैं। वह अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जाह्नवी, सोशल मीडिया पर कातिलाना अदाओं से भरी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अनंत अंबानी की शादी के इवेंट्स शेयर किए, जिसमें उनका लुक सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया रहा। अब एक्ट्रेस 'उलझ' को लेकर चर्चा में हैं।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की इस साल 'मिस्टर एंड मिसेज माही' रिलीज हुई थी, जिसे बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रिस्पांस मिला था। अब इस साल उनकी दूसरी फिल्म 'उलझ' रिलीज होगी। ये मूवी अगले ही महीने सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। सोमवार को फिल्म का ट्रेलर प्रीव्यू रखा गया, जिसमें 'उलझ' की स्टार कास्ट नजर आई। इस दौरान जाह्नवी के लुक ने सबका ध्यान खींचा। 

यह भी पढ़ें: अजय देवगन के साथ 'उलझ' के लिए तैयार Janhvi Kapoor, नई फिल्म के लेटेस्ट पोस्टर रिलीज, लुक ने मचाया तहलका

'उलझ' के प्रीव्यू में पहुंचीं जाह्नवी कपूर

मुंबई में फिल्म का ट्रेलर प्रीव्यू रखा गया, जिसमें पूरी स्टार कास्ट ने शिरकत की। इस इवेंट में जाह्नवी कपूर खास तरह की बॉडीकॉन ड्रेस में पहुंचीं। ब्लैक शर्ट-व्हाइट स्कर्ट टाइप की स्टाइलिश ड्रेस में जाह्नवी के लुक ने सभी का ध्यान खींचा। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ अपने बालों को खुला रखा। साथ ही मिनिमम मेकअप किया था। प्रीव्यू में फिल्म की बाकी कास्ट भी पहुंची थी। बता दें कि 'उलझ' के ट्रेलर रिलीज की अनाउंसमेंट हो चुकी है। जाह्नवी ने पोस्ट शेयर कर बताया कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 16 जुलाई को आएगा। ये फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जाह्नवी को देख लोगों को आई उर्फी की याद

जाह्नवी कपूर को इस लुक में कई लोगों को उर्फी जावेद की याद आ गई। कई यूजर्स ने कमेंट किया कि ये वही ड्रेस है, जो कुछ दिन पहले उर्फी ने पहना था।

यह भी पढ़ें: अनंत की शादी में Vedang Raina ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड खुशी कपूर का पकड़ा हाथ, Janhvi Kapoor ने दिया शॉकिंग रिएक्शन