Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kerala Story के सपोर्ट में उतरीं स्मृति ईरानी, कहा- विरोध वही कर रहे हैं जो आतंकवादियों के साथ खड़े हैं

The Kerala Story केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को फिल्म द केरला स्टोरी देखी। फिल्म देखने के बाद उनका रिएक्शन भी सामने आया है। स्मृति ईरानी ने उन लोगों का निशाना साधा है जो इसका विरोध कर रहे है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 09 May 2023 11:50 PM (IST)
Hero Image
The Kerala Story, Director Sudipto Sen, Smriti Irani Photo Credit Twitter

 

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kerala Story: इन दिनों देश भर में फिल्म 'द केरला स्टोरी' एक ऐसा मुद्दा बनी हुई है, जिसने लोगों को दो भाग में बांट दिया है। इसे लेकर जबरदस्त सियासत हो रही है। इस फिल्म को देखने के बाद कई लोग अपनी-अपनी राय रख चुके हैं। वहीं अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का भी इसपर रिएक्शन सामने आया है।

स्मृति ईरानी ने देखी ‘द केरला स्टोरी’

फिल्म देखने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उन लोगों का निशाना साधा है जो इसका विरोध कर रहे है। स्मृति ईरानी ने कहा कि जो राजनीतिक दल इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं वो आतंकवादियों के साथ खड़े हैं। एक मां होने के नाते ये बात मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं। ऐसे राजनीतिक दल जो अपने देश के नागरिकों से अत्याचार को भुला दें वो लोग ऐसी आतंकी साजिशों के साथ खड़े हुए माने जा सकते हैं। बता दें, स्मृति ये फिल्म देखने चाणक्यपुरी के थिएटर पहुंची थी।

— ANI (@ANI) May 9, 2023

यूपी समेत इन शहरों में टैक्स फ्री हुई फिल्म

इस फिल्म को उत्तराखंड और यूपी में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इससे पहले इस फिल्म को एमपी में भी टैक्स फ्री किया जा चुका है। मंगलवार को सीएम योगी ने ट्वीट किया था, ''The Kerala Story उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री की जाएगी।'' योगी के इस बात का ऐलान करते ही यूपी वासियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए धन्यवाद किया।

पश्चिम बंगाल में बैन हुई फिल्म

तो वहीं दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल में फिल्म को बैन कर दिया गया है जबकि, तेलंगाना में थिएटर्स से फिल्म को हटा दिया गया। तमिलनाडु में अब तक फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है। इस फिल्म को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है। इसमें अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अपनी दमदार अदाकारी दिखाई है। 4 दिन में मूवी ने लगभग 40 करोड़ की कमाई की है।