Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uorfi Javed: वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं उर्फी जावेद, पैप्स के सामने आते ही फटे कपड़े, ऐसे संभाली सिचुएशन

Uorfi Javed Wardrobe Malfunctions उर्फी जावेद एक फैशनिस्टा हैं जो अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सभी का ध्यान खींचती हैं। एक बार फिर उर्फी जावेद नए लुक में नजर आईं। हालांकि इस दौरान उनके साथ एक बुरा हादसा हो गया। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बताया कि वह इस अजीब सिचुएशन से कैसे बाहर आईं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 01 Sep 2023 05:37 PM (IST)
Hero Image
ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं Urfi Javed। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Uorfi Javed Wardrobe Malfunctions: टीवी एक्ट्रेस से फैशनिस्टा बनीं उर्फी जावेद (Uorfi Javed) को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। 'बिग बॉस ओटीटी' के बाद ऐसा कोई मौका नहीं रहा, जब उर्फी ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से किसी को हैरान नहीं किया हो। हाल ही में, एक बार फिर उर्फी जावेद को नए अवतार में देखा गया, लेकिन इस बार उनके साथ एक बड़ा हादसा होते-होते बचा। 

नया लुक उर्फी जावेद के लिए बना सिर दर्द

दरअसल, उर्फी जावेद वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। 1 सितंबर 2023 को मुंबई में स्पॉट हुईं उर्फी एक नए अवतार में नजर आईं। उर्फी ने स्किन कलर के आउटफिट के साथ सेमी डेनिम लुक अपनाया था। एक्ट्रेस ने अपने ओवरऑल लुक को रेड और येलो हील्स से पेयर किया था। हाई स्लीक पोनीटेल और मिनिमल मेकअप में वह ग्लैमरस लग रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद फुल प्लान में थीं कि वह अपने इस लुक से सभी को हैरान कर देंगी, लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह खुद ही शॉक हो गईं। दरअसल, पैपराजी के सामने आने के जस्ट कुछ सेकेंड्स पहले उनके यही कपड़े फट गए थे। इस बात का खुलासा खुद उर्फी जावेद ने किया है।

उर्फी जावेद का फटा कपड़ा

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में उर्फी ने कहा, "मेरे साथ बहुत ही अजीब चीज हुई। हुआ ये कि पैप्स के सामने जाने से मुश्किल से 2 सेकेंड पहले मेरा कपड़ा फट गया। किसी ने नोटिस नहीं किया, क्योंकि ये स्किन कलर का था। किसी को पता नहीं चला कि मेरा कपड़ा फटा है। मैं ही जानती हूं कि कुछ बुरा होने से कैसे बचा है।"

उर्फी जावेद ने कार से बनाई थी ड्रेस

कुछ दिन पहले उर्फी जावेद ने टॉय कार से ड्रेस बना डाली थी। पहले उन्होंने टॉय कार को बेल्ट के रूप में पहना था और फिर उससे टॉप बना डाला था। इस बात में कोई शक नहीं है कि ऐसे अजीब-गरीब चीजों की ड्रेस सिर्फ उर्फी ही बना सकती हैं। उनके यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट को कोई पीछा नहीं छोड़ सकता है।