Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raj Kundra ने उर्फी जावेद पर कर डाला ऐसा कमेंट, भड़की एक्ट्रेस बोलीं- 'दूसरों को नंगा कर पैसे कमाने वाला...'

Uorfi Javed On Raj Kundra बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने कुछ दिन पहले स्टैंड-अप किया था और उर्फी जावेद के ऊपर एक कमेंट पास किया था जिसकी वजह से एक्ट्रेस भड़क गईं। अब एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा के इस कमेंट का करारा जवाब दिया है। उर्फी का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। देखिए पोस्ट।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 06 Oct 2023 02:51 PM (IST)
Hero Image
Raj Kundra के कमेंट से भड़कीं उर्फी जावेद। Photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Uorfi Javed Angry On Raj Kundra: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) किसी न किसी वजह से आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में, राज ने उर्फी जावेद (Uorfi Javed) को लेकर कमेंट कर दिया है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने पलटवार किया है। उर्फी ने राज को करारा जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। 

दरअसल, हुआ यूं कि हाल ही में राज कुंद्रा ने स्टैंड-अप कॉमेडी की और मजाकिया अंदाज से लोगों को हंसाया। मजाक-मजाक में राज कुंद्रा ने उर्फी जावेद को लेकर कमेंट कर डाला, जिसका वीडियो सामने आते ही एक्ट्रेस भड़क गईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के पति को खरी-खोटी सुना दी। 

यह भी पढ़ें- Uorfi Javed New Video: सारी हदें पार! उर्फी जावेद ने बिना कपड़ों के कराया फोटोशूट, वीडियो देख चकराए लोग

राज कुंद्रा ने उर्फी जावेद पर किया था ये कमेंट

राज कुंद्रा ने स्टैंड-अप शो का एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। क्लिप में राज कुंद्रा कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें मास्क पहनने की इतनी आदत लग गई है कि जब उनके बच्चे टीवी पर किसी को मास्क में देखते हैं तो उन्हें पापा समझ लेते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)

इसके बाद राज कुंद्रा, उर्फी पर कमेंट करते हुए कहते हैं, "अगर इन दो सालों में मुझे जिसने सबसे ज्यादा प्यार दिया है, वो है पैपराजी। क्योंकि इनके दो ही स्टार हैं, एक मैं और एक उर्फी जावेद। मीडिया यही देखती है कि राज कुंद्रा क्या पहनेगा और उर्फी क्या नहीं पहनेगी।"

उर्फी जावेद ने राज को दिया करारा जवाब

राज कुंद्रा के इस कमेंट के बाद अब उर्फी जावेद का रिएक्शन सामने आया है। 'बिग बॉस' (Bigg Boss) फेम उर्फी ने राज का ये वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "दूसरों को नंगा करके पैसाे कमाने वाला अब मेरे कपड़ों पर कमेंट करेगा।"

बता दें कि साल 2021 में राज कुंद्रा अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए थे। दो महीने जेल में बंद रहने के बाद उन्हें सितंबर 2021 में जमानत मिली थी।

यह भी पढ़ें- Urfi Javed Video: राज कुंद्रा से इंस्पायर होकर उर्फी जावेद ने किया ऐसा फैशन, वीडियो देख चकरा जाएगा दिमाग