Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uorfi Javed के रुढ़िवादी अब्बू करते थे मारपीट, सुसाइड करने का कई बार कर चुकी हैं प्रयास

Uorfi Javed On Suicide उर्फी जावेद ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए कवर फोटोशूट कराया है। इसमें उन्होंने अपने बाल कलर करा रखे हैं और आइब्रो बना रखी है। अब उन्होंने अपने बचपन के दिनों को भी याद किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 24 Feb 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
Uorfi Javed On Suicide: उर्फी जावेद एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Uorfi Javed On Suicide: उर्फी जावेद ने अपने पिता के साथ के रिश्तों पर बात की है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पिता ना सिर्फ उन्हें अपमानित करते थे, बल्कि शारीरिक तौर पर प्रताड़ना भी देते थे। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वह कई बार आत्महत्या करने का प्रयास कर चुकी है।

उर्फी जावेद कई बार आत्महत्या करने का प्रयास कर चुकी है

इस अवसर पर उर्फी जावेद ने अपने मुश्किल भरे बचपन को भी याद किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके न सिर्फ भाई-बहन, बल्कि अम्मी और अब्बू दोनों उन्हें शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करते थे। उर्फी जावेद ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह कई बार आत्महत्या करने का प्रयास कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: Pathaan की रिलीज बांग्लादेश में फिर टली, 8 वर्षों से कोई भी हिंदी फिल्म नहीं हुई है रिलीज

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने बचपन के ट्रॉमा के बारे में बात की है

उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में अपने बचपन के ट्रॉमा के बारे में बात की है। उर्फी जावेद का बचपन बहुत ही और रूढ़िवादी विचारों वाली परिवार में बिता है। वह लखनऊ से हैं। वह 5 बच्चों में दूसरी है। उन्होंने यह भी बताया कि उनका रिलेशनशिप पिता के साथ बहुत ही कठिन था। उर्फी जावेद इस बारे में बताते हुए कहती हैं, 'हमारे पिता हमें मारते थे। वह मेरी मां को भी मारते थे। वहीं, वह गालियां भी देते थे। मैंने कई बार आत्महत्या करने का प्रयास किया है। मैंने लगभग घर छोड़ दिया था। मेरे पिता नहीं चाहते थे मैं जाऊं।'

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir ने सर्कस और आरआरआर के गाने पर लचकाई कमर, वायरल हुआ वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने फैशन सेंस के बारे में भी बात की हैं

उर्फी जावेद आगे कहती है, 'मैं बहुत टीवी देखती थी। मुझे फैशन बहुत पसंद था। मुझे तब फैशन का ज्ञान नहीं था, लेकिन मुझे पता था कि मुझे क्या पहनना है। मैं हमेशा अलग दिखना चाहती थी। मैं हमेशा अच्छा देखना चाहती थी। जब मैं पार्टी में जाती हूं तो मैं चाहती हूं सभी लोग मुझे देखें।' उर्फी जावेद ने डर्टी मैगजीन को दिए इंटरव्यू में यह सारी बातें बताई है। अपने फैशन सेंस के बारे में बताते हुए उर्फी जावेद कहती हैं, 'जो दिखता है, वह बिकता है। मुझे नहीं लपेटनी चादर, मुझे तो दिखाना है। यह मेरी मर्जी है।'

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)