Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uorfi Javed 18 की उम्र से करा रहीं लिप फिलर, दर्दनाक अनुभव किया शेयर, बताया- बोटोक्स के बाद कैसी हो जाती हालत

Uorfi Javed Lip Filler Journey एक्ट्रेस-मॉडल उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपने लिप फिलर का दर्दनाक अनुभव शेर किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह मात्र 18 साल की उम्र से लिप फिल करा रही हैं। उन्होंने ऐसा कई बार किया। उर्फी जावेद ने कई तस्वीरें के जरिए दिखाया है कि फिलर के बाद उनकी हालत कैसी हो जाती है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 24 Jul 2023 12:26 PM (IST)
Hero Image
Uorfi Javed doing lip filler since the age of 18 shared her painful experience. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Uorfi Javed Lip Filler Photos: एक्टिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आज अपने अजीबोगरीब और बोल्ड फैशन स्टेटमेंट के लिए लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में, उर्फी जावेद ने अपने लिप्स और आईज फिल करवाया, ताकि वह और सुंदर लग सकें, लेकिन ये फिलर कराना उर्फी को भारी पड़ गया।

उर्फी जावेद ने कितनी बार करवाया लिप फिलर

अब 24 जुलाई 2023 को उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर खुलासा किया है कि उन्होंने अपने होंठ को कई बार फिल करवाया है। वह सिर्फ 18 साल की थीं, जब उन्होंने पहली बार लिप फिल कराया था, जिसकी वजह से उनके होंठ बेकार हो गए थे। अब एक्ट्रेस ने लिप फिलर के बाद की तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने अपनी लिप फिलर जर्नी के बारे में बताया है।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

उर्फी जावेद ने तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा-

"मैं आप सभी के साथ अपनी लिप फिलर जर्नी शेयर कर रही हूं। मैं 18 साल की उम्र से लिप फिल करा रही हूं। उस वक्त मेरे पास इतने पैसे नहीं हुआ करते थे, लेकिन मुझे लगता था कि मेरे होंठ बहुत पतले हैं और मैं बड़े भरे हुए होंठ चाहती थी। मैं डॉक्टर के पास गई और इसे कम कीमत पर करवाया और कई बार ऐसे रिजल्ट्स आए।"

उर्फी जावेद ने लोगों को दी ये सलाह

उर्फी जावेद ने लोगों को संभलकर लिप फिलर कराने की सलाह दी। एक्ट्रेस ने आगे कहा-

"मुझे उन्हें खत्म करना पड़ा और ध्यान रखें कि यह अब तक की सबसे दर्दनाक चीज है। मैं ये नहीं कह रही कि इन्हें न करवाएं। मैं बस कहना चाह रही हूं कि फिलर्स या बोटोक्स लेते समय सावधान रहें। मैं अब भी लिप फिलर्स कराती हूं, लेकिन मुझे पता है कि मेरे चेहरे पर क्या सूट करेगा और मुझे पता है कि कम ही बेहतर है।"

"किसी भी डॉक्टर के पास जाने से पहले उसके बारे में अच्छे से रिसर्च कर लें। अगर आपके मन में खुद के चेहरे या शरीर को लेकर इनसिक्योरिटीज हैं तो आप फिलर्स करा सकते हैं। खुद से या चेहरे से नफरत करने की बजाय फिलर्स या सर्जरी का ऑप्शन चुनना बेहतर है, लेकिन सिर्फ एक बहुत अच्छे डॉक्टर से ही।"

बता दें कि उर्फी जावेद ने कुछ समय अपने आंखों के नीचे भी फिलर कराया था, जिसका रिजल्ट उन्हें नेगेटिव मिला था। एक्ट्रेस के आंखों की हालत खराब हो गई थी।